एमएक्स टकाटक ने क्रिएटर ट्रेनिंग प्रोग्राम के दूसरे संस्करण के लिए नास एकैडेमी के साथ साझेदारी की

#BannTakaTakWithNas के हिस्से के रूप में, एमएक्स टकाटक पर भारतीय दर्शकों के लिए उच्च गुणवत्ता वाली विषय बनाने के लिए श्रेणियों और क्षेत्रों में 50 चुनिंदा रचनाकारों को अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है

भारत के अग्रणी लघु वीडियो ऐप, एमएक्स टकाटक ने क्रिएटर ट्रेनिंग प्रोग्राम के लिए लगातार दूसरे वर्ष   नास  एकैडेमी के साथ हाथ मिलाया है। इस पहल को और आगे बढ़ाते हुए #BannTakaTakWithNas में कई श्रेणियों और क्षेत्रों में 50 चुनिंदा प्रभावशाली लोगों को अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों द्वारा उच्च-गुणवत्ता वाली सामग्री बनाने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। महीने भर चलने वाले अपस्किलिंग प्रोग्राम की शुरुआत इस महीने की शुरुआत में हुई थी और इसमें कई इंटरैक्टिव लर्निंग गतिविधियां शामिल हैं जैसे कि साथी मीटिंग्स, प्रतियोगिताएं, फीडबैक सत्र और   नास  एकैडेमी   के आकाओं के एक-एक सत्र, जिससे उन्हें सामग्री निर्माण के सभी पहलुओं को समझने में मदद मिलती है। नवीनतम तकनीक और सर्वश्रेष्ठ शिक्षकों से लैस,  नास एकैडेमी  की स्थापना  नुसैर यासिन (नास डेली) ने की थी, जो अपने जैसे रचनाकारों के लिए एक प्रौद्योगिकी बुनियादी ढांचे के निर्माण पर केंद्रित है।

#BannTakaTakWithNas को प्रतिभागियों को कंटेंट क्रिएटर के रूप में विकसित होने और उन्हें कल के अवसरों के लिए तैयार करने में मदद करने के लिए तैयार किया गया है। यह उन्हें  नास  टीम के आंतरिक विशेषज्ञों से वैश्विक उद्योग ज्ञान प्राप्त करने का मौका देता है क्योंकि वे बेहतर निर्माता बनने और गुणवत्ता सामग्री को क्यूरेट करने के लिए कई विषयों को कवर करते हैं। प्रतिभागियों को अपने समकक्षों के साथ अपने ज्ञान और सीख को साझा करने का मौका दिया जाता है और पाठ्यक्रम के सफल समापन के बाद उन्हें  नास  एकैडेमी के पूर्व छात्र प्रमाणपत्र से भी सम्मानित किया जाता है। एमएक्स टकाटक के प्रमुख केओएल जैसे मोनी कुंडू, जो कॉमिक वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं, निशि सिंह लोकप्रिय गीतों पर वीडियो बनाने के लिए जाने जाते हैं और त्रिलोक कुमार और सयाली, जो दृश्य निर्माण के लिए जाने जाते हैं, भी इस कार्यक्रम का हिस्सा हैं।

ऐप एनी स्टेट ऑफ़ मोबाइल रिपोर्ट 2022 के अनुसार, एमएक्स टकाटक सोशल में डाउनलोड के मामले में भारत में #2 रैंक पर है और डाउनलोड के हिसाब से 2021 के टॉप ऐप्स और गेम कंपनियों में #5 वें स्थान पर है। उपभोक्ताओं के शॉर्ट-फॉर्म वीडियो ऐप्स की ओर तेजी से बढ़ने के साथ, रिपोर्ट में कहा गया है कि रचनात्मकता, निर्माण और कनेक्शन 2022 में बढ़ती रुचियों के मूल में हैं जो एमएक्स टकाटक के अपने प्रभावशाली लोगों को सशक्त बनाने और आकर्षक वीडियो वितरित करने के दृष्टिकोण का प्रमाण है।

जान्हवी पारिख –  बिज़नेस हेड, एमएक्स टकाटक ने कहा, “एमएक्स टकाटक में, हम एक निर्माता पहले दृष्टिकोण का पालन करते हैं और दृढ़ता से मानते हैं कि लगातार विकसित हो रही इस डिजिटल सामग्री निर्माण दुनिया में सफलता की कुंजी अपस्किलिंग है। हम पिछले साल एक सफल पारी के बाद इस विजन को पूरा करने के लिए एक बार फिर  नास एकैडेमी के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। यह सहयोग हमारे रचनाकारों को आकर्षक सामग्री बनाने के लिए अपनी ताकत का लाभ उठाने और साथ ही उद्योग के रुझानों से अपडेट रहने के लिए प्रशिक्षित करने का एक प्रयास है।”

लघु वीडियो क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते, एमएक्स टकाटक अपने प्लेटफॉर्म पर आकर्षक, प्रभावशाली और प्रेरक सामग्री बनाने के लिए देश के नवोन्मेषी दिमागों को प्रोत्साहित करने के लिए जाना जाता है।

getmovieinfo.com

#MXTAKATAK #Creator #Nas
#BannTakaTakWithNas

Related posts