एक्शन निर्देशक प्रशांत नील ने सलार : पार्ट 1 – सीजफायर से अपने सबसे पसंदीदा सीन से उठाया पर्दा

जानिए सलार : पार्ट 1 – सीजफायर से कौन सा सीन है एक्शन निर्देशक प्रशांत नील का पसंदीदा

सलार: पार्ट 1 – सीजफायर ने दोस्ती की एक बिल्कुल आकर्षक और दिलचस्प कहानी पेश की है जो फिलहाल दुनिया भर के सिनेमाघरों पर राज कर रही है। पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन्स से भरपूर इस फिल्म में कई ऐसे सीन्स है जो दिलों को भाते है। लेकिन फिल्म में एक बेहद खास सीन है जो निर्देशक प्रशांत नील का पर्सनल फेवरेट है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक प्रशांत नील ने फिल्म से अपने फेवरेट सीन के बारे बात करते हुए कहा, “पूरी फिल्म दोस्ती के बारे में है। इसलिए मेरा पसंदीदा सीन वह है जब वे दोनों 25 साल बाद मिलते हैं। जब वह देवा को वापस लाने के लिए आता है। वह मेरा पसंदीदा सीन है। मुझे पता है कि फिल्म में और भी बड़े उत्साही सीन हैं। लेकिन मेरे लिए, वह मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा सीन है, कुछ ऐसा जिस पर मुझे गर्व है।”

ये फिल्म अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है

Getmovieinfo.com

Related posts