एक्ट्रेस नेहा हरसोरा ने जब शो उड़ने की आशा में एक ‘महाराष्ट्रीयन मुल्गी’ के किरदार में परफेक्शन पाने के लिए असल जिंदगी में अपनी मां को बुलाया आई

स्टार प्लस ने अनजानी राहों पर कदम रखा है। ऐसे में अब स्टार प्लस एक नए ड्रामे, उड़ने की आशा के साथ आया है, जिसमे कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) लीड रोल में हैं। स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा सचिन और साइली के रिश्ते और उनकी तालमेल की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करेगा।

मराठी संस्कृति के बैक ड्रॉप पर बनी यह कहानी, एक ऐसी पत्नी की भावनात्मक यात्रा को दर्शाती है, जो अपने प्रयास से अपने संकोची पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में परिवर्तित करने में कामयाब होती है, उसकी यह कोशिश कहीं ना कहीं पूरे परिवार पर असर डालती है। शो में कंवर ढिल्लन, सचिन के किरदार ने नजर आएंगे, जो की एक टैक्सी ड्राइवर होता है। जबकि नेहा हरसोरा, साइली के किरदार में जान फूंकने का काम करेंगी। शो में साइली का किरदार अपने जीवन की नैया को चलाने के लिए कई छोटे छोटे काम करता है, और असल में काम फूल का होता है।

इस शो में नेहा हरसोरा एक महाराष्ट्रीयन लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी, जबकि असल जिंदगी में वो एक गुजराती हैं। ऐसे में नेहा ने साइली के अपने किरदार में परफेक्शन लाने के लिए और अपने रोल के लिए काफी तैयारिया की हैं, जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया है। नेहा ने बताया कि एक गुजराती से शो में महाराष्ट्रीयन मुल्गी बनने के लिए उन्होंने क्या क्या किया है।

*उन्होंने कहा,* “शो उड़ने की आशा में मैं एक मराठी लड़की साइली का किरदार निभा रही हूं। असल जीवन में, मैं एक गुजराती हूं, लेकिन हर गुजरते दिन के साथ, मैं खुद को साइली के किरदार में ढाल रही हूं। इसके लिए मैं रियल लाइफ में अपनी मां को ‘आई’ कहकर बुलाती हूं और जो आउटफिट मैं पहनती हूं, वह भी एक महाराष्ट्रीयन लड़की की है, जो असल जिंदगी में मैं जैसी हूं उससे बिल्कुल अलग है। यही नहीं अपने किरदार में परफेक्शन पाने के लिए, मैंने मराठी रीति-रिवाजों और त्योहारों के बारे में भी जाना। मुझे एक मराठी मुलगी का किरदार निभाने में मजा आ रहा है। मैं कभी-कभी साइली से कनेक्ट महसूस करती हूं, जो मेरे लिए एक प्लस पॉइंट भी है क्योंकि इससे मेरे लिए साइली के रूप में अपनी भावनाओं को व्यक्त करना आसान हो जाता है।”

Getmovieinfo.com

Related posts