इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 में विक्की कौशल ने किया खुलासा, “मोजे पहनकर डांस करना मेरा सबसे बड़ा डर है”

मनोरंजन से भरी एक शाम के लिए तैयार हो जाइए, जहां फिल्म ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ की स्टार कास्ट – बेहद हैंडसम विक्की कौशल और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के रियलिटी शो – इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3 के सेट की शोभा बढ़ाएगी। दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार कंटेस्टेंट्स टॉप 6 में जगह बनाने के लिए सराहनीय प्रदर्शन करेंगे।

लेकिन कंटेस्टेंट अनिकेत चौहान का सोलो एक्ट विक्की और मानुषी दोनों को हैरान कर देगा, जहां अनिकेत “सांवरिया” की मधुर धुन पर प्यार का जादू चला देंगे। ‘बेहतरीन 13’ में सीधे एंट्री पाने से लेकर अपने उत्कृष्ट कदमों के लिए सप्ताह दर सप्ताह तारीफ़ें हासिल करने तक, अनिकेत ने बार-बार साबित किया है कि वो टॉप 6 में आने के हकदार हैं।

अनिकेत के शानदार एक्ट से प्रभावित होकर विक्की कौशल ने कहा, “पहली बीट से लेकर आखिरी बीट तक, आप इस मंच पर हीरो थे। आकर्षण, खूबसूरती, मस्ती, – यह सब हर बीट में था। मोजे पहनकर डांस करना मेरा सबसे बड़ा डर है; मुझे पता है कि मैं इसे 5 मिनट भी नहीं कर पाऊंगा। और जब आपने इसे अपने एक्ट में शामिल किया, तो मैं सचमुच ये सोच रहा था कि कहीं आप गिर ना जाएं – मैं बता नहीं सकता कि यह आपके एक्ट का हिस्सा था या आप सचमुच फिसल रहे थे। अनिकेत आपकी मुस्कान बस मंत्रमुग्ध कर देने वाली है। मैं नहीं चाहता था कि आपका एक्ट खत्म हो, और मैंने हर पल का पूरा मजा लिया। ऐसा महसूस हुआ जैसे मैं एक जवान इंसान को पूरे उत्साह के साथ प्यार में डूबा हुआ देख रहा हूं। बहुत शानदार।”

मानुषी छिल्लर भी समान रूप से प्रभावित थीं, और उन्होंने अनिकेत से एक ऑटोग्राफ भी मांगा। उन्होंने कहा, “अनिकेत, मुझे आपके मूवमेंट्स में चुस्ती-फुर्ती देखकर बहुत मजा आया। यह सब इतना सहज दिखना आसान नहीं है, लेकिन आपने इसे सहजता से किया। आप इस मुकाबले में इतनी दूर तक पहुंच गए हैं और यह आपके टैलेंट का सबूत है। एक अच्छा प्रदर्शन वह है जो दर्शकों को भावनाओं का एहसास कराता है, और मैंने उन भावनाओं को महसूस किया। आपकी मुस्कान बड़ी मनमोहक है। मुझे पक्का विश्वास है कि आप सुपरस्टार बनेंगे और इससे पहले कि कोई और आपका ऑटोग्राफ ले, क्या आप मुझे एक ऑटोग्राफ दे सकते हैं। मैं आपकी फैन हूं।”

Getmovieinfo.com

Related posts