‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ में नोरबू और फ्लोरिना गोगोई ने बड़ी खूबसूरती से दिखाई अपने गुरु तुषार शेट्टी की झलक: जज गीता कपूर ने आश्चर्य जताते हुए कहा, “ऐसा लगा जैसे मैं मंच‌ पर दो तुषार को देख रही हूं”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3, इस जून ‘डांस का फेस्ट’ में अपने हर एपिसोड में अनोखे एक्ट्स के साथ इस आर्ट फॉर्म को सेलिब्रेट करेगा। इस धमाके की शुरुआत ‘तीन का तड़का’ चैलेंज के साथ होगी, जहां मंच पर कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स के साथ सुपर डांसर की यंग प्रतिभाएं शामिल होकर इसे एक शानदार अनुभव बना देंगे।

इस वीकेंड, तीन का तड़का चैलेंज में नोरबू तमांग और उनके कोरियोग्राफर तुषार शेट्टी सुपर डांसर सीज़न 4 की विनर फ्लोरिना गोगोई के साथ एक बेमिसाल परफॉर्मेंस देंगे। ये तीनों मिलकर पेप्पी डांस नंबर ‘राधा’ पर एक धमाकेदार परफॉर्मेंस पेश करेंगे। तीनों का यह जोरदार एक्ट जजों को हैरान कर देगा और वे न सिर्फ नोरबू, तुषार और फ्लोरेंस पर तारीफों की बरसात करेंगे बल्कि उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी देंगे।

गीता कपूर भी इस परफॉर्मेंस से उत्साहित होकर तीनों को सजदा देंगी और हैरानी जताते हुए कहेंगी, “जब कोई अपने टैलेंट को इतनी खूबसूरती से पेश करता है, तो बहुत बड़ी बात होती है, लेकिन आज जब यह एक्ट शुरू हुआ, तो मुझे लगा जैसे मैं दो तुषार को देख रही हूं। आप सभी ने इस तरह परफॉर्म किया कि यह सबकुछ एक जैसा नजर आ रहा था। यह नॉन स्टॉप था, इसमें जबर्दस्त एनर्जी थी और इसके लिए जितनी तारीफ की जाए कम है। तुषार आप एक फोटोग्राफर के रूप में हर उम्मीद पर खरे उतरते हैं और हर दिन नई ऊंचाइयों को छूते हैं। आपका काम शानदार है और आपके स्टैंडर्ड बहुत हाई हैं। लेकिन यदि आपके साथ इतने बेमिसाल परफॉर्मर्स ना होते, तो आपका काम इतने शानदार ढंग से निखरकर सामने नहीं आता। नोरबू और फ्लोरिना, आप दोनों ही कमाल के थे। आपकी तारीफ के लिए मेरे पास शब्द नहीं है।”

Getmovieinfo.com

Related posts