इंडियाज़ बेस्ट डांसर में शक्ति कपूर ने बताया कि जब उन्होंने अपनी पहली स्पोर्ट्स कार खरीदी थी, तब क्या बोली थीं उनकी मां!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डांसर 3’ इस रविवार परिवार स्पेशल एपिसोड में एक फैमिली के अटूट रिश्तों पर रोशनी डालेगा। इस मनोरंजक एपिसोड में जाने-माने एक्टर शक्ति कपूर और सदाबहार सुंदरी पद्मिनी कोल्हापुरे भी मौजूद होंगे, जहां कंटेस्टेंट्स और कोरियोग्राफर्स कुछ ऐसी दिल छू लेने वाली परफॉर्मेंस देंगे, जिसे देखकर सभी हैरान रह जाएंगे।

इस दौरान दिल छू लेने वाले गाने ‘तुझमें रब दिखता है’ पर एक दिलकश डांस लेकर आएंगे कंटेस्टेंट शिवम वानखेड़े और कोरियोग्राफर वैभव घुगे! वे अपने मनमोहक एक्ट से गुरु-शिष्य के गहरे रिश्ते की झलक दिखाएंगे, जो आगे चलकर एक अटूट पारिवारिक रिश्ते में बदल गया। इस खास नाते को लेकर शिवम वानखेड़े यह खुलासा भी करेंगे कि जिस दिन उन्होंने अपना ब्रांड न्यू स्कूटर खरीदा था, वो इसे अपने परिवार को दिखाने की बजाय सबसे पहले वैभव घुगे के घर पर गए थे।

शिवम और वैभव का रिश्ता देखकर भावुक हुए शक्ति कपूर ने एक दिलचस्प याद ताजा करते हुए बताया, “शिवम के वैभव का असिस्टेंट बनने की कहानी और फिर कैसे वैभव ने उनका ख्याल रखा, इस तरह की कहानियां आजकल कहां सुनने को मिलती हैं। आज कोई किसी के लिए ऐसा नहीं करता। जो प्यार और लगन मैंने यहां देखी, जहां आपने उसे अपने हाथ से खिलाया, वो सचमुच बेमिसाल है। गॉड ब्लेस यू! और हां, जब मैंने अपनी पहली स्पोर्ट्स कार खरीदी थी, तो मैंने अपनी मां को कॉल करके कहा था कि मैं उन्हें राइड पर ले जाना चाहता हूं। अपने बेटे को एक इंपोर्टेड कार चलाते देखकर उन्हें जो खुशी महसूस हुई वो अपार थी। मेरी आंखों में आंसू थे। वैभव के दिल में भी शिवम के लिए वही खुशी है। यह तो बस शुरुआत है, अभी आगे बहुत कुछ बाकी है। आप अगले सुपरस्टार हैं। आपकी परफॉर्मेंस वाकई शानदार थी।”

गीता कपूर ने भी शिवम और वैभव के रिश्ते पर खुशी जताते हुए कहा, “मैं यह देखकर उत्साहित हूं कि शिवम को वैभव जैसा गुरु मिला है। कुछ ही भाग्यशाली शिष्यों को आप जैसे गुरु का मार्गदर्शन पाने का मौका मिलता है, जो उन्हें जिंदगी के गलत रास्ते से दूर ले जाते हैं। आप शिवम को बहुत प्यार से गाइड कर रहे हैं और जिस तरह से आपने ये गाना परफॉर्म किया, वो हमारी उम्मीदों से कहीं बढ़कर था। यह सिर्फ एक परफॉर्मेंस नहीं थी, बल्कि यह सीधे दिल से निकली थी। हम देख सकते थे कि शिवम वैभव के बारे में जो महसूस करते हैं, वही ज़ाहिर करना चाहते थे। आप एक कमाल के डांसर हैं और अपने एक्ट्स में अपनी भावनाएं ज़ाहिर करने का आपका हुनर वाकई काबिले तारीफ है। आप दोनों के पूरे सफर के दौरान आपका प्यार इसी तरह बना रहे।”

Getmovieinfo.com

Related posts