इंडियाज़ गॉट टैलेंट में ‘दूल्हे का सेहरा’ गाने पर फरहान साबिर लाइव की भावुक पेशकश देखकर ‘धड़कन’ की शूटिंग के दिनों में लौट गईं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा!

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का टैलेंट रियलिटी शो, इंडियाज़ गॉट टैलेंट, देश के हर कोने से ‘हुनर’ का जश्न मनाने में गर्व महसूस करता है। और इस वीकेंड, इसके ‘विश स्पेशल’ एपिसोड में, दर्शक फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की ग्लैमरस डिवाज़ – भूमि पेडनेकर, शहनाज़ गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी को शो की शोभा बढ़ाते हुए देखेंगे। वे न सिर्फ परफॉर्मेंस का मजा लेंगे बल्कि शो में अपना रहस्यमय आकर्षण भी जोड़ देंगे!

इस शाम का एक असाधारण कलाकार दिल्ली का फरहान साबिर लाइव होगा। अपनी दिलकश आवाज के साथ, फरहान प्रतिष्ठित फिल्म ‘धड़कन’ के एक लोकप्रिय गीत ‘दूल्हे का सेहरा’ की दिल छू लेने वाली प्रस्तुति से सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगे। फरहान साबिर लाइव के मनमोहक प्रदर्शन से प्रभावित होकर, जज बादशाह ने कहा, “फरहान साबिर लाइव, जैसे ही आप मंच पर कदम रखते हैं, आप माहौल में जान डाल देते हैं। आपका प्रदर्शन, आपके पिता के साथ आपका अनोखा बंधन और यह गीत – इन सभी ने मुझे गहराई से प्रभावित किया। आपके सुंदर प्रदर्शन को देखकर मुझे कई भावनाएं महसूस हुईं। दूल्हे का सेहरा हर किसी के साथ अलग तरह से गूंजता है। मेरे लिए, एक पिता के रूप में, यह अपनी बेटी को विदा करने वाले पिता की भावनाओं को प्रतिबिंबित करता है। मैं अभिभूत था। और, मैं गर्व से कह सकता हूं कि आपको सुनना हमेशा एक आशीर्वाद होता है।”

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, जिन्होंने मूल रूप से धड़कन में अभिनय किया था, ने फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए कहा, “धड़कन मेरे दिल में एक खास जगह रखती है, खासकर यह गाना। जब भी शूटिंग के दौरान यह गाना बजता था, मैं रोने से खुद को नहीं रोक पाती थी, भले ही उस समय मेरी शादी नहीं हुई थी। लेकिन कहीं न कहीं, मैं उस भावना से जुड़ सकता हूं और मुझे यकीन है कि हर लड़की इसे महसूस कर सकती है। आज रात आपके प्रदर्शन ने उन सभी यादों को ताजा कर दिया। दूल्हे का सेहरा प्रसिद्ध नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाए गए अंतिम गीतों में से एक है, और आपके गायन ने इस बेमिसाल रचना के साथ पूरा न्याय किया। आप निर्विवाद रूप से अपनी कला में पारंगत हैं।”

गेस्ट भूमि पेडनेकर ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, “आपका एक्ट देखकर मैं बहुत अभिभूत हूं। हर लड़की, चाहे उसकी वैवाहिक स्थिति कुछ भी हो, विदाई की भावना से जुड़ती है। दूल्हे का सेहरा सिर्फ एक गाना नहीं है, यह एक भावना है। सबसे पहले, यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। सबसे बढ़कर, आपके प्रदर्शन ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर पहुंचा दिया। ऐसा महसूस हुआ जैसे आप प्रदर्शन करते समय एक दिव्य ऊर्जा का संचार कर रहे थे। मैं इस प्रदर्शन को लाइव देखने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं। यह हमेशा मेरी यादों में अंकित रहेगा।”

उनके भावपूर्ण प्रदर्शन के बाद, थैंक यू फॉर कमिंग के कलाकार पंजाबी बोलियां गाकर किरण खेर को प्रभावित करने के एक चंचल प्रयास में फरहान के पिता गुलामजी की सहायता करने के लिए हाथ मिलाएंगे।

Getmovieinfo.com

Related posts