आरजे अर्चना ने गोपाल चतुर्वेदी की जुगलबंदी में इस वर्ष का होली गीत, ‘कृष्‍णा क्लब मिक्‍स’ पेश की

@getmovieinfo

स्‍वरफिरा  ने होली के त्‍यौहार के उपलक्ष्‍य में और विभिन्‍न आयु समूह वालों में कृष्‍ण भावनामृत के प्रसार हेतु 2021 का ‘सीजन ऑफ द सॉन्‍ग’ ‘कृष्‍णा क्लब मिक्‍स’ प्रस्‍तुत किया

भारत की सबसे लोकप्रिय रेडियो जॉकी अर्चना, जिन्‍होंने कई उपलब्धियां अपने नाम की हैं, ने हाल ही में संगीत के जादूगर, गोपाल चतुर्वेदी के साथ जुगलबंदी में होली के त्‍यौहार पर कृष्‍णा क्‍लब मिक्‍स (केसी मिक्‍स) पेश किया है, जिसे स्‍वरफिरा  के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर आज लॉन्‍च किया गया।

कृष्‍णा क्‍लब मिक्‍स क्‍लासिक नोटेशंस एवं श्‍लोक के फ्यूजन के साथ सिंगल, ब्‍लेंडेड है जिसमें एकात्‍मकता, आध्‍यात्मिकता, आशा का पुट है और वैश्विक संस्‍कृति की गुंज है।
गोपाल चतुर्वेदी जिन्हें शास्त्रीय संगीत की एक समृद्ध विरासत अपने पूर्वजों से मिली है, उन्होंने अपने दादा पंडित हरदेव जी चतुर्वेदी से मथुरावासियों में भगवान कृष्ण के अनन्य भक्त होने का ज्ञान प्राप्त किया है। उन्होंने गीत के बोल लिखे और संगीत को सभी आयु वर्ग के लोगों के अनुकूल बनाया। चतुर्वेदी और अर्चना पानिया ने पूर्व अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी और महाराष्ट्र चैंपियन पल्कनगौरी के साथ संगीत वीडियो भी जारी किया और जिन्होंने पीढ़ियों और सीमाओं के लोगों तक पहुंचने के उद्देश्य से स्वराफिरा ’लेबल के तहत इस एकल का सह-निर्माण किया।

अर्चना और गोपाल पर फिल्‍माया गया वीडियो हमें अलग-अलग समय क्षेत्रों में ले जाता है, जिसके साथ नायक को कृष्ण की ताल की भावपूर्ण धुन है और एक अलग दुनिया में पेश किया गया है जो भक्ति से परे है और विभिन्न प्रकार के संगीत की बैठक को एकीकृत करता है। ‘स्वरफिरा’ की टीम ने कृष्ण की चेतना की लय में युवाओं को जोड़ते हुए और क्लब की संस्कृति के साथ तालमेल बिठाकर युवाओं को भगवान कृष्ण की दुनिया में लाने के दौरान कठोर चट्टान, तकनीक और धातुओं के रंगों के विभिन्न पहलुओं को मिश्रित किया है।
कृष्णा क्लब मिक्स के संगीत के शुभारंभ पर बोलते हुए, श्री गोपाल चतुर्वेदी, गायक और संगीत संगीतकार ने कहा कि उन्होंने इस गीत को राष्ट्र के युवाओं को समर्पित किया है, जो वर्तमान कोविद -19 स्थिति के लिए होली का त्योहार मनाएंगे। “यह जीवन और एकता का जश्न मनाने के लिए एक गीत है। हमने जो कुछ बनाया है वह आध्यात्मिकता से परे है और संगीत में ट्रान्स के साथ एक संलयन की परिणति के साथ, यह एक ही समय में पारंपरिक या आधुनिक हो सकता है। अर्चना एक सुपर परफॉर्मर रही हैं और उन्होंने ना केवल गाना गाकर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है, बल्कि एक डांसर के रूप में भी काम किया है, जिसे मुदिताधिपति जोशी ने कोरियोग्राफ किया है। हम कृष्णा क्लब मिक्स का एक गान बनाने की उम्मीद करते हैं। ”

अर्चना पनिया, रेडियो जॉकी, गायक और कलाकार ने कहा, “यह भावपूर्ण धुन हर पीढ़ी के साथ सांस्कृतिक रूप जुड़ी हुई है। गोपाल जी ने मुझे तीन सप्ताह के भीतर प्रशिक्षित किया और मुझे संगीत की दुनिया में प्रवेश कराया। उनका संगीत बेदाग है और इस रचना ने मुझे मुझे ढीला छोड़ देने और अपनी रचनात्मकता को पूरी तरह से व्यक्त करने का अवसर दिया है। यह गीत विज्ञान और आध्यात्मिकता के जादू को मिश्रित करता है और होली के अवसर के लिए उपयुक्त है, जो हमेशा बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता रहा है। दुर्भाग्य से इस साल, कोविड -19 मामलों के कारण, हम बाहर जा सकते हैं, लेकिन निश्चित रूप से कर सकते हैं हमारे प्रियजनों के साथ घर पर कृष्ण क्लब मिक्स की लय के लिए उत्सव की भावना को जीवित रखें। ”

मार्केटिंग मैनेजर और ब्रांडिंग स्ट्रैटेजिस्ट, पल्कन नगोरी ने कहा, “यह कला और आध्यात्मिकता का शानदार निर्माण है। गोपाल और अर्चना दोनों ही श्री कृष्ण की भक्ति में एक नया आयाम लेकर आए हैं और युवाओं के बीच उनका स्‍वर गूंजेगा। संगीत में हर चीज का मिश्रण होता है और इसका आनंद क्लबों, संगीत अनुप्रयोगों और सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में लिया जा सकता है। मुझे यकीन है कि यह त्योहारों, पार्टियों और सामाजिक समारोहों में प्रवृत्ति करेगा। यह आज की पीढ़ी के लिए श्री कृष्ण को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। ”

Getmovieinfo.com

Related posts