आयुध भानुशाली ने मनाया अपना 8वां जन्मदिन

@shahzadahmed

एण्डटीवी के ‘एक महानायक डॉ.बी.आर आम्बेडकर‘ में भीमराव की भूमिका निभा रहे आयुध भानुशाली 8 साल के हो गए हैं

उन्होंने सेट पर ही अपना जन्मदिन मनाया। सेट पर मौजूद सभी कलाकारों एवं तकनीशियन दल के सदस्यों ने अपने सबसे छोटे कलाकार के लिए इस दिन को खास बनाने की पूरी कोशिश की। इस अवसर पर आयुध ने चॉकलेट केक काटा और सभी ने उसे ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया। आयुध ने अपने रील और रियल दोनों परिवारों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने कहा, जैसे ही रात के 12 बजे, सभी लोगों ने मुझे बधाईयां देना शुरू कर दिया। मेरे पेरेंट्स ने आधी रात में मुझे सरप्राइज दिया और वे मेरे लिए कई सारे गुब्बारे और मेरा पसंदीदा चॉकलेट केक लेकर आए।

जब मैं केक काट रहा था तो उन्होंने मेरे लिए जन्मदिन का गाना गाया और मुझे शुभकामनाएं दीं। उन्होंने मुझे एक बहुत ही प्यारी सफेद रंग की साइकिल भी गिफ्ट की, जिसके मैं सपने देखता था। मैं इसके लिए उनका बहुत शुक्रगुजार हूं। उन्होंने हमेशा ही मेरे पैशन को पूरा करने में मेरी मदद की है और मैं उम्मीद करता हूं कि मैं उनकी तरह बन सकूं। सेट पर मौजूद मेरे दूसरे परिवार ने भी पूरे धूमधाम से मेरा जन्मदिन मनाया। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। मैं एण्डटीवी का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे ये अवसर दिया कि मैं एक महानायक डॉ. बी आर आम्बेडकर जैसे एक मजबूत शो का हिस्सा बन पाया।

जन्मदिन के इस मौके पर मैंने जो संकल्प लिया है वो ये है कि मैंने बाबासाहेब से जो भी सीख ली है उसे मेरे जीवन में मैं हमेशा याद रखूंगा। साथ ही उनके बुनियादी मूल्यों और शिक्षाओं को अपनी जिंदगी में शामिल करूंगा। मेरे लिये इससे ज्यादा अच्छा जन्मदिन हो ही नहीं सकता था।ष् एक महानायक-डॉ बी.आर आम्बेडकर से पहले हिंदी के क्षेत्र में बाबासाहेब की जिंदगी की कहानी को कभी नहीं बयां किया गया था। इसे स्मृति सुशीलकुमार शिंदे के सोबो फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया गया है, यह बाबासाहेब आंबेडकर की जिंदगी से प्रेरित और पांच साल की उम्र से शुरू हुए उनके सफर से लेकर उनके भारतीय संविधान के प्रमुख वास्तुकार बनने तक की कहानी है।

Getmovieinfo.com

#andtv #tvshow #aayudhbhanushali #happybirthday

Related posts