अब परिवार के साथ खाने पीने और फिल्म देखने का लुफ्त उठाए, एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट में

नई भूमिका में मयंक मधुर, यूनाइटेड इंडिया और सनराइज ग्रुप के भारत के अध्यक्ष के रूप में उनके सामूहिक व्यवसायों को संभालने के साथ साथ उनकी रणनीति और वृद्धि के लिए भी जिम्मेदार होंगे।

मयंक की नई भूमिका में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट – बार, सनशाइन मल्टीप्लेक्स का वितरण, विज्ञापन, बिक्री और फ्रेंचाइजी शामिल है। मयंक भारत के कारोबार को कैसे संभालते है, वह मयंक के व्यवसायिक रणनीति पर निर्भर करता है। मयंक ने कहा कि “वह वैश्विक रणनीति और क्षेत्रीय पेशकश को बढ़ाने के साथ ही व्यापार को आगे ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसी के चलते अभी तक कंपनी के पास एयरक्राफ्ट थीम वाले, रेस्टोरेंट-बार और सनशाइन मल्टीप्लेक्स के लिए 57 सौ से ज्यादा इंक्वायरी आ चुकी हैं। टीम लोकेशन के हिसाब से सर्वे कर, फ्रेंचाइजीज देने का काम करेंगे।”
कंपनी 60% इन्वेस्टमेंट करेगी, 40% इन्वेस्टमें फ्रेंचाइजी लेने वाले को करना होगा। ज्यादा जानकारी के लिए डायरेक्ट मयंक मधुर के ईमेल आईडी पर मेल करके संपर्क कर सकते हैं – mayankmadhur01@gmail.com

यूनाइटेड इंडिया अलग अलग देश नेपाल, भूटान, मॉरीशस के बाद अब भारत में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट-बार “सनशाइन मल्टीप्लेक्स” चैन की शुरुआत का फैसला कर रहा है, यूनाइटेड इंडिया ने सनराइज ग्रुप के साथ, भारत में शुरुआत की है। यूनाइटेड इंडिया ने 57 एयरबस, स्क्रैप विमान भी खरीदा, साथ ही 1500 करोड़ का बेसिक इन्वेस्टमेंट भारत में करने जा रहा है।

तो इंतजार किस बात का, आप अपनी फैमिली, दोस्तों, प्रोफेशनल साथियों के साथ प्लेन में पार्टी कर सकते हैं, और साथ में फिल्म का भी आनंद ले सकते हैं। भारत में आने वाले समय में एयरक्राफ्ट रेस्टोरेंट-बार, मल्टीप्लेक्स की अपार संभावनाएं हैं। भारत में प्लेन के अंदर, इस तरह का क्रिएटिव माहौल आपको पहली बार देखने को मिलेगा। इन्हीं सब के मद्देनजर, टूरिज्म और रोजगार को बढ़ावा देने के लिए, यूनाइटेड इंडिया व सनराइज ग्रुप ने हाथ मिलाया है। आप जल्द ही अपनी फैमिली के साथ घूमने का प्लान बना सकते हो। इस यात्रा में आपको फ्लाइट की तरह ही सभी सेंसर्स मिलेंगे।

यहां वेटर और किसी भी सर्विस का लुफ्त उठाने के लिए फ्लाइट की तरह ही सभी सेंसर्स विमान के अंदर लगाए जायेंगे। साथ ही वेटर और एयर होस्टेस और स्टीवर्ड की तरह दिखेंगे। इसके चलते लोगों को हवाई अड्डे पर और विमान में बैठने जैसा अनुभव मिलेगा। रेस्तरां में पंजाबी, चीनी, कॉन्टिनेंटल, इटेलियन, थाई और मैक्सिकन व्यंजनों का लुत्फ उठाया जा सकता है।

इस रेस्टोरेंट की एक खास बात यह है कि इसमें मेहमानों को असली एयरक्राफ्ट में बैठे होने जैसा एहसास होगा। क्योंकि इसमें प्लेन के टेकऑफ होने जैसा वायब्रेशन भी होगा। वायब्रेशन से पहले क्रू-मेंबर्स का अनाउंसमेंट भी किया जाता है।

getmovieinfo.com

Related posts