अपरंपरागत बायोपिक टीज़र में राज कुंद्रा और उर्फी जावेद की जोड़ी

राज कुंद्रा अपनी जीवनी पर आधारित फिल्म ‘यूटी69’ की आगामी रिलीज के कारण काफी ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। उर्फी जावेद के साथ उनके हालिया सहयोग रील ने ‘यूटी69’ को लेकर चल रही चर्चा में एक अप्रत्याशित मोड़ जोड़ दिया है। दोनों मैचिंग मास्क और आउटफिट में दिखाई देते हैं जो इस बात को लेकर दिलचस्पी जगाते हैं कि आगे क्या होने वाला है!

प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि क्या यह बायोपिक के ट्रेलर लॉन्च के लिए जानबूझकर दिया गया संकेत है। इन दो मशहूर हस्तियों के एक साथ आने से उत्सुकता बढ़ गई है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बातचीत शुरू हो गई है। सबसे अनूठे और विशिष्ट तरीके से, अभियान की शुरुआत के बाद से बायोपिक के बारे में जानकारी देने वाले कई दिलचस्प वीडियो आए हैं।

पिछले 15 दिनों में, वीडियो की एक श्रृंखला का अनावरण किया गया है, जिसमें राज कुंद्रा को अपनी ही बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाया गया है, जो 3 नवंबर को रिलीज होने वाली है। प्रशंसकों और उत्साही लोगों को आधिकारिक घोषणा का बेसब्री से इंतजार है कि इस उत्कृष्ट कृति का निर्देशन कौन करेगा। राज कुंद्रा की इस बायोपिक को लेकर प्रत्याशा लगातार बढ़ती जा रही है।

Getmovieinfo.com

Related posts