अकेली मूवी वैश्विक मंच पर चमकी: 39वें हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चयनित

अपने देश में धूम मचाने और भारत में प्रशंसा पाने के बाद, नुसरत भरुचा अभिनीत फिल्म अकेली अब इज़राइल और दुनिया भर में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है क्योंकि इसे प्रतिष्ठित 39वें हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में आधिकारिक चयन मिला है।

4 अक्टूबर को होने वाले प्रीमियर में पूरी स्टार कास्ट शामिल होगी, साथ ही इज़राइल में फिल्म की नाटकीय रिलीज का जश्न भी मनाया जाएगा! यह कार्यक्रम शाम 7.30 बजे शुरू होगा और स्क्रीनिंग रात 8.15 बजे होगी।

जैसा कि “अकेली” हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में मुख्य मंच लेने के लिए तैयार है, यह केवल यह साबित करता है कि कला की कोई सीमा नहीं है। सिनेमा की दुनिया में अकेली के माध्यम से भारत और इज़राइल के बीच सहयोग दोनों देशों के बीच बढ़ते सांस्कृतिक आदान-प्रदान को दर्शाता है। फिल्म में इज़राइली अभिनेता त्साही हलेवी और अमीर बुतरस के योगदान ने इसकी कथा को समृद्ध किया है, जिससे उनकी संबंधित भूमिकाओं में गहराई और प्रामाणिकता जुड़ गई है।

निर्माता निनाद वैद्य ने फिल्म के चयन पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम रोमांचित और सम्मानित हैं कि अकेली को 39वें हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चुना गया है। यह हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। हम नहीं कर सकते।” इस सिनेमाई रत्न को दुनिया के साथ साझा करने के लिए प्रतीक्षा करें।”

निर्माता विक्की सिदाना ने कहा, “‘अकेली’ को अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के सामने लाना एक सपने के सच होने जैसा है। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म इज़राइल और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी, जैसा कि भारत में हुई थी।”

मुख्य अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने कहा, “अकेली एक ऐसा प्रोजेक्ट है जो मेरे दिल के करीब है, और मुझे खुशी है कि इतने प्रतिष्ठित महोत्सव में इसका वर्ल्ड प्रीमियर होगा। यह फिल्म हम सभी के लिए प्यार की मेहनत है और हम ऐसा कर सकते हैं।” इसे इज़राइल में दर्शकों के साथ साझा करने के लिए इंतजार न करें।”

Getmovieinfo.com

Related posts