Bigg Boss 16  कंटेस्टेंट सौंदर्य शर्मा की दिलकश अदाओं ने मचाया इंटरनेट में धूम

बिग बॉस 16 के सारे कंटेस्टेंट किसी न किसी वजह से सुर्खियां बटोरते हुए नजर आ रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं सौंदर्य शर्मा, जिनकी खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज पर पूरी जमाना फिदा है। सलमान खान के शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) का आगाज हो चुका है। शो में एंट्री के बाद से सौंदर्य हर हफ्ते सुर्खियों में छाई हुई हैं कभी शो के कंसौंदर्यटेस्टेंट गौतम के साथ लिंक उप को लेकर तो कभी ब्रेकअप को लेकर।लेकिन फिलहाल फैंस उनसे जुड़ी हर एक छोटी छोटी और बड़ी बात जानना चाहते हैं।आज हम आपको इस खबर के ज़रिये बताना जा रहे है कि सौंदर्य शर्मा आखिर कौन है?

सौंदर्य शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है और 2018  में उनकी एक फिल्म “रांची डायरीज” से बॉलवुड में एंट्री ली थी | फिल्म में उनका लीड रोले था।

Bigg Boss 16 शो की वजह से आज वो एक जाना पहचाना नाम बन गयी है। पेशे से सौंदर्य शर्मा दांतों के डॉक्टर भी है। एक्टिंग में करियर बनाने से पहले सौंदर्य ने दिल्ली के अस्पताल में डेंटिस्ट के तौर पर काम किया था।

सौंदर्य शर्मा ने कई  वेबसेरिएस में भी काम किया है लेकिन लेकिन बिग बॉस सीजन 16 ने उन्हें आज मिल रही है पहचान।एक्ट्रेस सौंदर्य शर्मा अपने चाहने वालों के दिलों पर अपनी बोल्डनेस अवतार की वजह से काफी पॉपुलर भी है।

सौंदर्य ने एक्टिंग सीखने के लिए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ट्रेनिंग भी ली है और कई  सालों तक स्ट्रगल कर यहाँ तक अपना नाम बनाया।
रक्तांचल वेब सीरीज से सौंदर्य ने ओटीटी पर डेब्यू किया था. इस सीरीज में वो लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थीं।

सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं सौंदर्य ने हॉलीवुड फिल्म वंडर वुमेन के लिए भी ऑडिशन दिया था। हालांकि, उनका सेलेक्शन नहीं पो पाया था। सौंदर्य भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह संग भी काम कर  चुकी हैं. तुमसा कोई प्यारा के रिमिक्स में उन्हें पवन सिंह के साथ देखा गया था।

फ़िलहाल सौंदर्य को शो में काफी पसंद किया  जा रहा है और सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट पर काफी रिएक्शंस भी देखने को मिल रहे हैं।

getmovieinfo.com

Related posts