’83’ में साकिब सलीम का शानदार प्रदर्शन अब छा गया ओटीटी पर

83 में मैन ऑफ द मोमेंट के रूप में उभरे हुए साकिब सलीम ने उप-कप्तान मोहिंदर अमरनाथ के रूप में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ नेटफ्लिक्स और हॉटस्टार की शोभा बढ़ाई। इस मल्टी-स्टारर फिल्म ने हमें कप्तान कपिल देव और उप-कप्तान मोहिंदर अमरनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय क्रिकेट टीम के लिए जिम्मेदार वर्ल्ड कप जीत को फिर से देखने का मौका दिया।  फिल्म तीन महीने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित हुई और साकिब को  डिजिटल दर्शकों से भी अपना भरपूर प्यार मिल रहा  है।

महामारी की तीसरी लहर ने दर्शकों के उत्साह को कम कर दिया, जो कड़े प्रतिबंधों के कारण ऐतिहासिक जीत की वापसी को नहीं देख सके थे। अब जब यह फिल्म ओटीटी पर उपलब्ध है तो अब दर्शकों की सभी अड़चने दूर हो गई है । डिजिटल दर्शकों के लिए जो सबसे अलग था, वह है कि साकिब का मोहिंदर अमरनाथ का अवतार, जी हाँ इस किरदार में साकिब ने सबका दिल जित लिया और ऐसा हो भी क्यों ना आखिरकार कबीर खान का शानदार निर्देशन जो है | क्रिकेट की पूजा करने वाले देश में वर्ल्ड  कप विजेता क्रिकेटर की भूमिका निभाना आसान नहीं था क्योंकि क्रिकेट प्रशंसक पिच पर और बाहर उनकी हर एक मोमेंट को ध्यान  में रखते हैं।

चुनौती के साथ तालमेल बिठाते हुए मल्टीटैलेंटेड  अभिनेता साकिब 83 के कलाकारों की टुकड़ी के बीच उप-कप्तान के रूप में उभर कर सामने आए। ओटीटी दर्शक एक बार फिर कबीर खान के निर्देशन का आनंद ले रहे है |

इस पर साकिब सलीम कहते हैं, “जब 83 सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो दर्शक इतनी बड़ी फिल्म देखने के लिए कुछ समय से इंतजार कर रहे थे।  ओटीटी पर फिल्म के स्ट्रीम होने के बाद ’83’ दर्शक इसका आनंद ले रहे है,  यह एक फिल्म नहीं है बल्कि एक भावना की लहर है जो मुझे फिर से प्रभावित करती है। 83 ने अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में मेरे भीतर बहुत बदलाव लाया है । मुझे खुशी है कि डिजिटल के दर्शकों का इसे बेहद प्यार मिल रहा है |”

getmovieinfo.com

Related posts