विक्की कौशल ने कियारा आडवाणी के बारे में कहा: ‘मुझे लगता है कि उनके साथ हर फिल्म बेहतर होगी

कियारा आडवाणी भारतीय सिनेमा की सबसे बहुमुखी और पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपने प्रभावशाली करियर में, प्रमुख अभिनेत्री ने कई अभिनेताओं के साथ काम किया है, और उनमें से एक विक्की कौशल हैं। कियारा ने पहली बार विक्की के साथ ‘लस्ट स्टोरीज़’ में काम किया था। यह फिल्म उन दोनों के लिए टर्निंग पॉइंट थी और फिर वे गोविंदा नाम मेरा में फिर से नज़र आए।

हाल ही में, अपनी आगामी फिल्म ‘बैड न्यूज़’ के प्रचार के दौरान, विक्की कौशल ने कियारा आडवाणी के बारे में बहुत बात की और कहा, “कियारा इंडस्ट्री में मेरी पसंदीदा लोगों में से एक हैं। मैं उन्हें एक इंसान के तौर पर और एक अभिनेता के तौर पर भी प्यार करता हूँ। हम अक्सर बात नहीं करते और मिलते नहीं हैं, लेकिन मुझे उनके साथ लस्ट स्टोरीज़ में काम करने में मज़ा आया और मैंने उनके साथ गोविंदा नाम मेरा में काम किया।”

इसके बाद विक्की ने कहा, “जब मैं उनके साथ काम करता हूँ तो मुझे अलग तरह का एहसास होता है, जहाँ मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच बहुत सहजता है, हम दोनों के बीच सहजता है और हमें ऐसा लगता है कि हम एक-दूसरे का साथ दे रहे हैं। मैं उनके बारे में बहुत कुछ कहना चाहता हूँ, लेकिन मैं भावुक हो रहा हूँ, लेकिन मेरे दिमाग में, मुझे मिलने वाली हर फिल्म के बारे में, मेरे दिमाग में यह बात है कि यार ये कियारा के साथ होती तो मजा आ जाता। वह वाकई एक बेहतरीन इंसान हैं।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी गेम चेंजर, वॉर 2 और डॉन 3 में नजर आएंगी और विक्की कौशल बैड न्यूज और चावा में नजर आएंगे।

Getmovieinfo.com

Related posts