रोमांच से सराबोर होने के लिए तैयार हो जाइए: मनोज बाजपेयी की भैया जी का प्रीमियर सोनी मैक्स पर होने वाला है

भारत का प्रमुख हिंदी मूवी चैनल, सोनी मैक्स हाई-ऑक्टेन एक्शन थ्रिलर, भैया जी के साथ दर्शकों पर रोमांच की बारिश करने के लिए तैयार है। समीक्षकों के चहेते अभिनेता मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका वाली, यह फिल्म सस्पेंस, ड्रामा और प्रबल एक्शन सीक्वेंस से भरी एक मनोरंजक कहानी पेश करने का वादा करती है।

सोनी मैक्स पर फिल्म के प्रीमियर से पहले, मनोज बाजपेयी ने राम चरण त्रिपाठी के जटिल किरदार में जान फूंकने को लेकर अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने खुलासा किया, “भैया जी का किरदार निभाना शारीरिक रूप से मुश्किल था। एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग लगातार 20 दिनों तक चली, और मैं कई बार घायल हुआ। लेकिन हम इसे पूरा करने के लिए दृढ़संकल्पित थे, और हमने कभी भी चोटों को शूटिंग में बाधा नहीं बनने दिया।”

इस किरदार के प्रति बाजपेयी की प्रतिबद्धता उनके अपने सभी स्टंट्स करने के निर्णय में स्पष्ट थी। वह बताते हैं, “मैं किरदार में प्रामाणिकता लाना चाहता था। भले ही मैं अब 20 या 30 साल का नहीं हूं, लेकिन मैंने इस चुनौती को स्वीकारने का फैसला किया। यह काफी मुश्किल अनुभव था, लेकिन मुझे खुशी है कि मैंने ऐसा किया।”

भैया जी ताकत, वफादारी, और किसी के कर्मों के फल की जटिलताओं को प्रदर्शित करते हुए, दर्शकों के लिए एक रोमांचक अनुभव होने का वादा करती है। बाजपेयी की दमदार परफ़ॉर्मेंस के साथ फिल्म की मनोरंजक कहानी निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी।

बाजपेयी के शानदार अभिनय के अलावा, फिल्म में भागीरथी, ज़ोया हुसैन, और विपिन शर्मा सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts