रश्मिका मंदाना CMF बाय नथिंग की ब्रांड एंबेसडर

लंदन की टेक्नोलॉजी कंपनी नथिंग के सब-ब्रांड CMF ने भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। रश्मिका को CMF प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में, रश्मिका कंपनी के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी कैंपेन में दिखाई देंगी। यहां वे CMF प्रोडक्ट की इनोवेटिव स्पिरिट और स्टाइलिश लुक को एक अलग अंदाज में पेश करेंगी।

नथिंग इंडिया के प्रेसिडेंट विशाल भोला ने कहा, “रश्मिका मंदाना का CMF परिवार में स्वागत करते हुए हम बहुत खुश हैं। CMF बाय नथिंग रोजमर्रा के अनुभवों को बेहतर बनाने के लिए खूबसूरत, फंक्शनल और थॉटफुल डिवाइस तैयार करने की हमारी फिलॉसफी को प्रस्तुत करता है। हमारा मानना है कि टेक्नोलॉजी न केवल इनोवेटिव होनी चाहिए, बल्कि हमें खुश करने और खुद को अभिव्यक्त करने का स्रोत भी होनी चाहिए। रश्मिका मंदाना के डायनेमिक और जीवंत व्यक्तित्व के साथ ही काम के प्रति उनके समर्पण के कारण वे CMF बाय नथिंग के लिए पहली पसंद रही हैं। इसीलिए हम रश्मिका के साथ अपने ब्रांड को प्रस्तुत करने और ग्राहकों को प्रेरित करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।”

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए रश्मिका ने कहा, “मैं CMF बाय नथिंग के साथ उनके ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़कर बहुत खुश हूँ। यह एक ऐसा ब्रांड है जो वास्तव में इनोवेशन की संस्कृति को खास तरीके से पेश करता है। जब मैं CMF के बारे में जानकारी ले रही थी, तो इसने मुझे कुछ नया और रोमांचक करने के मेरे अपने सफर की याद दिला दी। इसके प्रभावशाली रंग और खास प्रोडक्ट ने सबसे पहले मुझे इसकी ओर आकर्षित किया है। इसकी डिज़ाइन और खूबसूरती मेरी पसंद से मेल खाती है, यही कारण है कि मेरे लिए यह साझेदारी बेहद स्वाभाविक रही है। मैं CMF के साथ जुड़ने और कुछ बेहद खास बनाने का बेसब्री से इंतज़ार कर रही हूँ।”

CMF ने इस मौके पर CMF फोन 1 के इनोवेटिव और कस्टमाइज किए जाने योाग्य डिज़ाइन से भी पर्दा उठाया है। यह एक ऐसा स्मार्टफ़ोन है जो पर्सनलाइजेशन और फंक्शनेलिटी को एक नए सिरे से परिभाषित करता है। CMF फोन 1 काले, नारंगी, हल्के हरे और नीले जैसे चार जीवंत रंगों में उपलब्ध है। CMF फोन 1 अलग अलग यूजर्स की पसंद के अनुरूप विभिन्न पैलेट पेश करता है। काले और हल्के हरे रंग में एक खास टेक्सचर दिया गया है जो सीधे केस तक जाता है, वहीं नीले और नारंगी में ऊपर की ओर एक खूबसूरत वीगन लैदर की परत लगी हुई है।

CMF फ़ोन 1 की डिज़ाइन में फंक्शनेलिटी और इंडिविजुएलिटी को सबसे अहमियत देता है। यूसर्ज आसानी से अलग-अलग रंगों या मटेरियल वाले केस बदल सकते हैं। इसके साथ ही वे अपनी रोजमर्रा की ज़रूरतों को पूरा करने के लिए जरूरी एक्सेसरीज़ को भी इससे जोड़ सकते हैं। यह वास्तव में कस्टमाइजेशन को एक अलग तरीके से परिभाषित करता है।

8 जुलाई को CMF फोन 1 को लॉन्च करने जा रहा है, इसी के साथ ही वॉच प्रो 2 और बड्स प्रो 2 भी लॉन्च किए जाएंगे। इस खास मौके पर कंपनी की ओर से की गई यह घोषणा ग्राहकों का उत्साह बढ़ा रही है। लॉन्च होने वाले ये प्रोडक्ट अत्याधुनिक डिजाइन और फंक्शनेलिटी के साथ किफायती कीमतों पर पेश किए जा रहे हैं। ये प्रोडक्ट रोजमर्रा के उपयोग की असाधारण टेक्नोलॉजी का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के CMF की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts