“मुझे पटाखा में उनका अभिनय बहुत पसंद आया!” सरफिरा में राधिका मदान के अभिनय की प्रशंसा के बीच, निर्देशक सुधा कोंगरा ने अभिनेत्री की कास्टिंग की बहुत प्रशंसा की!

राधिका मदान भारतीय सिनेमा की सबसे बहुमुखी अभिनेत्रियों में से एक हैं। अक्षय कुमार अभिनीत और सुधा कोंगरा द्वारा निर्देशित उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सरफिरा’ आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गई है, और रानी के रूप में राधिका के अभिनय की समीक्षाएँ अभूतपूर्व हैं। “रानी” जैसी सशक्त महिला के रूप में राधिका मदान के अभिनय को हर जगह से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है, क्योंकि उन्होंने आलोचकों और दर्शकों को अपने चित्रण से विस्मित कर दिया है।

हाल ही में, एक इंटरव्यू में, फिल्म की निर्देशक सुधा कोंगरा ने फिल्म में राधिका मदान की कास्टिंग की बहुत प्रशंसा की और कहा, “मुझे पटाखा में उनका अभिनय बहुत पसंद आया। मैं एक ऐसी अभिनेत्री की तलाश में थी जो पारंपरिक रूप से मुख्यधारा से अलग हो और जिसमें रानी जैसी मासूमियत हो, और राधिका पूरी तरह से उन आवश्यकताओं को पूरा करती हैं।”

सुधा को यह भी लगा कि दर्शक एक नई जोड़ी की ओर अधिक आकर्षित होंगे, और अक्षय कुमार और राधिका मदान की जोड़ी बिल्कुल सही बैठी।

राधिका मदान के लिए सुधा कोंगरा का यह बयान स्पष्ट रूप से दर्शाता है कि वह इस किरदार के लिए एकदम उपयुक्त थीं। राधिका मदान का रानी का किरदार फिल्म में सहजता से समाहित हो गया है, जो उनकी प्रभावशाली प्रतिभा को दर्शाता है, जैसा कि दर्शकों की उत्साही प्रतिक्रिया से स्पष्ट है।

मुख्य रूप से ‘अंग्रेजी मीडियम’, ‘पटाखा’, ‘मर्द को दर्द नहीं होता’, ‘शिद्दत’ और ‘कुत्ते’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली राधिका मदान राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित ‘सना’ और प्रशांत भागिया द्वारा निर्देशित ‘रूमी की शराफत’ में भी दिखाई देंगी।

Getmovieinfo.com

Related posts