पश्मीना रोशन: बॉलीवुड की नई फैशन आइकन

हाल ही में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली पश्मीना रोशन तेज़ी से चर्चा का विषय बन गई हैं। वह न केवल अपनी पहली फिल्म इश्क विश्क रिबाउंड में अपने अभिनय से बल्कि अपने बेहतरीन फैशन विकल्पों से भी चर्चा में हैं। पश्मीना का स्टाइल सहज, आकर्षक और ट्रेंडी है, साथ ही यह सब परिष्कृत और क्लासी भी है। बॉडीसूट, ड्रेस से लेकर पैराशूट पैंट तक, पश्मीना रोशन निश्चित रूप से शहर की नई फैशनिस्टा हैं! यहाँ कुछ ऐसे पल हैं जब अभिनेत्री ने फैशन की दुनिया में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से हमें अचंभित कर दिया।

सीक्विन्ड ब्लू ऑफ-शोल्डर ड्रेस: ​​इश्क विश्क रिबाउंड के प्रीमियर के दौरान, पश्मीना ऑफ शोल्डर ब्लू स्पार्कली और सीक्विन्ड ड्रेस में हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

खूबसूरत फिट के साथ पारदर्शी हील्स और खूबसूरत सिल्वर ज्वेलरी में अभिनेत्री ने ग्लैमर बिखेरा। ओस भरे मेकअप और खुले बालों के साथ, पश्मीना बिल्कुल सपनों जैसी लग रही थीं!

https://www.instagram.com/p/C8hfBYhI1C7/?igsh=dGJ0czJnemxtYzR1

कूल, कैज़ुअल और आरामदायक: हर कोई आराम और फैशन को मिलाने की कला नहीं जानता, हालाँकि, पश्मीना ने निश्चित रूप से इसमें महारत हासिल की है। अभिनेत्री ने ब्रालेट टॉप, बेज जॉगर्स और एक गर्म आरामदायक ब्राउन स्वेटर के साथ एक परफेक्ट स्टे-एट-होम लुक बनाया। ढीले कर्ल और प्राकृतिक मेकअप के साथ, फिट चिल्ला रहा था “लाउंज वियर लेकिन इसे हाई फैशन बनाएं!”

https://www.instagram.com/p/CuhE_pToB1F/?igsh=MXRsbDVoYm84b2RyMw==

कॉर्सेट प्ले: पश्मीना एक साधारण लाल कॉर्सेट ड्रेस में बिल्कुल मंत्रमुग्ध कर देने वाली लग रही थीं।
ड्रेस के बोल्ड रंग और संरचना की तारीफ करने के लिए, अभिनेता ने सीधे बालों को चुना, और सुंदर क्रिस्टल स्टड और अंगूठियों और ठाठ लाल ऊँची एड़ी के जूते के साथ फिट को एक्सेसराइज़ किया।
https://www.instagram.com/reel/C7_F8utoxy1/?igsh=NnZkYjljcjBvcGt6

टेनिस कोर: टेनिस कोर फैशन ट्रेंड को अपनाते हुए, पश्मीना को एक सफेद कमरकोट और एक प्लीटेड मिनी स्कर्ट पहने देखा गया। अभिनेता ने अपने बालों पर एक समान रंग का धनुष बांधा, जिससे लुक को बो गेट का स्पर्श मिला। न्यूनतम मेकअप और मोती की बालियों के साथ, लुक ने ट्रेंडीनेस, स्पोर्टी टच और परिष्कार का एक सुंदर मिश्रण दिखाया। https://www.instagram.com/p/C70t0Sbo7Oq/?igsh=ODFmMmxhc3BjZW5z

बॉडीसूट और डेनिम: कैजुअली तापमान बढ़ाना और शानदार दिखना पश्मीना का शौक है! ग्रे बॉडीसूट और लो-वेस्ट डेनिम पैंट के साथ उन्होंने जेन जेड के लिए कुछ खास लक्ष्य पूरे किए। इस फिट को 10 गुना हॉट बनाने वाली चीज थी दस्ताने की जोड़ी जिसने पूरे लुक को पूरा किया।

https://www.instagram.com/p/Cyf-7c-IH8c/?igsh=MTN3dDhxeDAwOTVydg==

हाई ग्लैम फिट से लेकर रोज़ाना पहनने तक, अभिनेत्री ने निश्चित रूप से अपनी फैशन बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। चाहे वह फैंसी रेड कार्पेट की शोभा बढ़ा रही हो या एक साधारण ठाठ वाला लुक अपना रही हो, पश्मीना का स्टाइल ट्रेंडीनेस और परिष्कार का शानदार मिश्रण है। यह कहना गलत नहीं होगा कि पश्मीना न सिर्फ एक उभरती हुई स्टार हैं, बल्कि एक फैशन आइकन भी हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts