गोकुलधाम सोसाइटी एक बड़ी शादी के लिए तैयार हो रही है

जिस तरह से सूर्य और चंद्रमा हर घंटे अपनी स्थिति बदलते रहते हैं, उसी तरह से गोकुलधाम सोसाइटी में भी हर मिनट परिस्थितियाँ बदलती रहती हैं।

कल तक गोकुलधाम सोसाइटी का हर सदस्य पोपटलाल को लेकर चिंतित था, सिर्फ़ इसलिए नहीं कि वह तनाव में दिख रहा था बल्कि इसलिए भी कि इंस्पेक्टर चालू पांडे उसे बेसब्री से खोज रहा था। आखिरकार चालू पांडे ने पोपटलाल को अपने घर में ही छुपे हुए पकड़  लिया।

क्या चालू पांडे पोपटलाल और भिड़े को उसके जुठ बोलने और सच्चाई छुपाने के लिए गिरफ्तार करेगा? पोपटलाल को खोजने के बाद चालू पांडे गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों को कौन सी खबर बताना चाहता था? क्या यह खबर गोकुलधाम सोसाइटी की शादी की तैयारी का कारण है? कौन शादी कर रहा है? यह सब जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबे समय तक चलने वाले सिटकॉम में से एक है जो पहले 2008 में प्रसारित हुआ था और अब 4100 से अधिक एपिसोड के साथ अपने 16 वें वर्ष में है। अपने प्रमुख शो के अलावा, नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड इस शो को यूट्यूब पर मराठी में  ‘गुकुलधामची दुनियादारी’ और तेलुगू में ‘तारक मामा अयो रामा’ को स्ट्रीम करता है। सभी शो असित कुमार मोदी द्वारा लिखे और बनाए गए हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts