क्या आप अपने साड़ी लुक को इंडो-वेस्टर्न लुक देना चाहती हैं? नेहा भसीन से इस कला में महारत हासिल करें!

नेहा भसीन सही मायने में स्टाइल के प्रतीक समान हैं। इन वर्षों में, उन्होंने न केवल अपने संगीत से बल्कि अपनी पर्सनैलिटी से, अपने व्यक्तित्व से भी हम सभी का मनोरंजन किया है। वे वास्तव में एक रॉकस्टार की तरह है, वे लाइव शो के प्रदर्शन से मंच पर आग लगा देती है। चाहे वह म्यूजिक वीडियो हो या लाइव शो, नेहा कुछ ही सेकंड में दर्शकों का मनोरंजन देने की और खुश करने की क्षमता रखती है।

जहां तक फैशन की बात है तो नेहा उस डिपार्टमेंट में हमेशा ट्रेंडसेटर रही हैं। वह ऐसे लुक अपनाती रहती है, जसीमे वह एक ही समय में बोल्ड दिखने के साथ साथ क्लासी भी दिखती है। और हाल ही के समय में उनके उसी तरह के साड़ी लुक ने ध्यान खींचा है। चाहे उनकी इमेज पोस्ट हों या रीलें, हमें वास्तव में यह सब पसंद आया।

एक साड़ी लुक में, वह डेनिम गहरे नीले रंग का डीप-नेक ब्लाउज पहने नजर आईं और उन्होंने इसे एक मल्टीप्रिंटेड साड़ी के साथ जोड़ा और हमें यह पसंद आया।

इसके तुरंत बाद, हमने देखा कि वह एक ब्यूटी क्वीन की तरह नजर या रही थी, जब उन्होंने गणेश चतुर्थी के दौरान बैंगनी रंग की साड़ी में एकदम देसी लुक अपनाया था। हम इस लुक से हैरान है।
https://www.instagram.com/reel/CxcP1putvBc/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

इसके तुरंत बाद, वह सुंदरता का तूफान बनकर आई, जब वह एक सुंदर, सेक्सी, डिप नेक पीले ब्लाउज और सफेद पारदर्शी साड़ी में बहुत आकर्षक लग रही थी और हम वास्तव में उससे अपनी आँखें नहीं हटा पा रहे थे।
ये

सभी साड़ी अवतार, जो लोग विदेशी ट्विस्ट के साथ देसी लुक जो अपना ना चाहते है उनके लिए फैशन इंस्पिरेशन के रूप में काम करते हैं और उम्मीद है कि नेहा ऐसी फेशन दिखती रहती है जिसकी वजह से वह हमारे दिलों पर राज करती है।

जहां तक काम की बात है, वह फिलहाल अपने नवीनतम गीत ‘कुट कुट बजरा’ के लिए बहुत प्यार बटोर रही हैं और यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे अपने प्रशंसकों के लिए उनके पास क्या है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Related posts