कुब्रा सैत अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर के साथ सन ऑफ सरदार 2 में शामिल हुई

कुब्रा सैत भारतीय मनोरंजन उद्योग में सबसे प्रतिभाशाली प्रतिभाओं में से एक के रूप में चमकती रहती हैं। कई परियोजनाओं में अपने कौशल और विविधता को प्रदर्शित करने के बाद, कुब्रा सैत को सबसे प्रतीक्षित कॉमेडी सीक्वल, सन ऑफ सरदार 2 में एक भूमिका मिली है, जिसमें कई बेहतरीन कलाकार हैं।

एक स्वतंत्र उद्योग स्रोत ने खुलासा किया, “कुब्रा सैत सन ऑफ सरदार 2 में अजय देवगन, संजय दत्त और मृणाल ठाकुर के साथ शामिल हुई हैं। हालांकि उनकी भूमिका की बारीकियों को गुप्त रखा गया है, लेकिन यह ज्ञात है कि वह विजय अरोड़ा द्वारा निर्देशित इस बड़े पर्दे की मनोरंजक फिल्म में एक दिलचस्प किरदार निभाएंगी।”

स्रोत ने कहा, “कुब्रा सैत अगले महीने फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी, जिसमें फिल्म का एक बड़ा हिस्सा विदेशों में शूट किया जाएगा।”

कुब्रा सैत की बात करें तो फ़र्ज़ी, ट्रायल गली बॉय और ‘सेक्रेड गेम्स’ में नज़र आ चुकीं कुब्रा सैत के पास सबसे ज़्यादा लाइन-अप हैं। सन ऑफ़ सरदार 2 के अलावा, वह शाहिद कपूर स्टारर ‘देवा’ में एक्शन से भरपूर अवतार में नज़र आएंगी और हाल ही में उन्होंने डेविड धवन स्टारर कॉमेडी एंटरटेनर की शूटिंग शुरू की है जिसमें वरुण धवन, मृणाल ठाकुर, श्रीलीला, मनीष पॉल हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts