ज़ी टीवी ने किया डीआईडी सुपर मॉम्स के ऑडिशन का ऐलान


कोलकाता में ऑडिशन शनिवार, 7 मई को

पिछले तीस वर्षों से ज़ी टीवी भारत में रियलिटी टेलीविजन को नए-नए रंग-रूप देने मेें सबसे आगे रहा है। इस चैनल ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बन गए, बल्कि आज भी चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों में बस गए हैं। इस साल की शुरुआत में जोर-शोर से डीआईडी लिटिल मास्टर्स लॉन्च किया गया, जो इस समय दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। डीआईडी सुपर मॉम्स के पिछले दो सीज़न्स को भी जबर्दस्त रिस्पॉन्स मिला था, जिसमें कुछ असाधारण टैलेंट सामने आए और सभी महिलाओं को सुपर मॉम्स बनने का एक बड़ा मौका दिया गया था। अब ज़ी टीवी एक बार फिर इस पॉपुलर नॉन-फिक्शन शो का तीसरा संस्करण लेकर आ रहा है। मशहूर बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा इस शो के तीन जजों में से एक होंगे, जो सभी टैलेंटेड महिलाओं को अपना टैलेंट दिखाने और डांस की दुनिया में अपना नाम कमाने के लिए एक बड़ा मंच देंगे।

कोविड के माहौल को ध्यान में रखते हुए डीआईडी सुपर मॉम्स ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन ऑडिशन्स भी करने जा रहा है, जिसकी शुरुआत 7 मई से कोलकाता में होगी। इस ऑडिशन में रजिस्टर होने के लिए आपको 9137857810 या 9137857830 पर एक से डेढ़ मिनट के अपने दो डांसिंग वीडियोज़ व्हॉट्सएप करने होंगे, जिसमें आपको अपना नाम, शहर और उम्र की जानकारी भी देनी होगी। इसके अलावा आप 8291829164 पर मिस्ड कॉल देकर भी रजिस्ट्रेशन लिंक प्राप्त कर सकते हैं।

रेमो डिसूज़ा बताते हैं, ‘‘सभी सुपर मॉम्स तैयार हो जाइए, क्योंकि हम आपके ऑडिशंस लेने के लिए आपके शहर आ रहे हैं, ताकि हम आपको डीआईडी सुपर मॉम्स के जरिए अपना टैलेंट दिखाने और अपने सपने पूरे करने का मौका दे सकें।”

आने वाले दिनों में ज़ी टीवी दिल्ली, भोपाल, अहमदाबाद, मुंबई, लखनऊ और चंडीगढ़ में भी ऑडिशन्स आयोजित करेगा। तो यदि आप एक डांस प्रेमी हैं और अपना टैलेंट दुनिया को दिखाना चाहती हैं, तो अब वक्त आ गया है कि आप ऑडिशन्स के लिए अपने नजदीकी शहर पहुंचे।

getmovieinfo.com

Related posts