ज़ी टीवी के ‘अपना टाइम भी आएगा‘ में निगेटिव रोल में आईं संगीता कपूरे

ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो ‘अपना टाइम भी आएगा‘ अपनी शुरुआत से ही एक असरदार कहानी के साथ दशर्कों को प्रेरित कर रहा है

इस शो में लगातार आ रहे नए-नए मोड़ उनका मनोरंजन कर रहे हैं। हाल ही में रानी (मेघा रे) और रणविजय (इमरान खान) के बीच टकराव ने दशर्कों में भारी उत्सुकता जगाई कि आखिर इनमें से कौन जीतेगा। जहां ये दिमागी दांव-पेंच इस शो में दशर्कों की दिलचस्पी बढ़ा रहे हैं, वहीं अब एक ट्विस्ट के रूप में राजावत परिवार में विजया शक्तावत की एंट्री हुई, जो पूरी जायदाद हड़पकर खुद को नई रानी सा घोषित करने के इरादे से आती हैं। इस रोल को पाॅपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस संगीता कपूरे निभा रही हैं, जिन्होंने लगभग 4 सालों बाद निगेटिव रोल में वापसी की है।

विजया, रानी सा की कज़िन है, जो राजेश्वरी से बिल्कुल अलग है। उनकी परवरिश भी रानी सा से बिल्कुल अलग तरीके से हुई है। वो हमेशा राजेश्वरी से जलती थीं और उनकी शादी भले ही एक अमीर घराने में हुई हो, लेकिन उनका अल्हड़ स्वभाव अब भी बरकरार है। रानी सा से बदला लेने और उन्हें बबार्द करने का उनका इरादा सच होता नजर आ रहा है क्योंकि उनकी शातिर योजना को अंजाम देने के लिए रणविजय भी उनके साथ मिल जाता है। जहां विजया राजेश्वरी की जिंदगी बबार्द करने पर तुली हुई है, वहीं संगीता भी इस शातिर किरदार को निभाने के लिए काफी उत्साहित हैं।

अपना टाइम भी आएगा में एक नेगेटिव किरदार के साथ वापसी को लेकर संगीता ने बताया, ‘‘जब मैंने विजया के किरदार के बारे में सुना, तो उसी वक्त मैंने यह किरदार निभाने का मन बना लिया था। उस समय पर मैं खुद को इस किरदार में देख सकती थी। हालांकि मैंने इससे पहले भी रॉयल और नेगेटिव किरदार निभाए हैं, लेकिन यह पहली बार है जब एक ही रोल में ये दोनों खूबियां हैं, जिससे मेरे लिए सारी प्रक्रिया बेहद रोमांचक और चुनौतीपूणर् हो जाती है। मैं बताना चाहूंगी कि इससे पहले के मेरे सभी किरदार स्वभाव से थोड़े खुशमिजाज और बातूनी रहे हैं, लेकिन मैंने लंबे समय बाद ग्रे रोल में वापसी की है और मैं इस किरदार की दमदार बॉडी लैंग्वेज को एंजॉय कर रही हूं। ‘अपना टाइम भी आएगा‘ के साथ मेरी एक जोरदार शुरुआत हो चुकी है। इस टीम ने भी पूरे जोश के साथ मेरा स्वागत किया। मुझे उम्मीद है कि मुझे दशर्कों से भी ऐसा ही रिस्पाॅन्स मिलेगा।‘‘

इस बीच अपना टाइम भी आएगा ने हाल ही में 250 एपिसोड्स भी पूरे कर लिए हैं। अब विजया के आने से आगे भी यह शो नए उतार-चढ़ाव के साथ दशर्कों का मनोरंजन जारी रखेगा। जहां राजावत परिवार में विजया की एंट्री से रानी सा और उनके परिवार को घर छोड़कर चाॅल में रहना पड़ता है, वहीं अब राजेश्वरी भी जवाबी हमले की तैयारी कर रही हैं। तो रानी सा का अगला कदम क्या होगा?

Getmovieinfo

Related posts