होम्बले फिल्म्स की सलार पार्ट 1: बॉक्स ऑफिस पर कई दिग्गजों को पछाड़ते हुए की 500 करोड़ की शानदार कमाई

प्रभास स्टारर सलार: पार्ट 1 – सीजफायर बड़े पर्दे पर दस्तक देने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अपना दबदबा बनाए रखा है। फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड कायम कर रही है और शान से जीत का झंडा लहरा रही है। ये तो सब जानते हैं कि फिल्म ने पहले दिन वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 178.7 करोड़ की कमाई कर सभी को चौंका दिया था। और अब रिलीज के केवल छह दिनों में फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ का कारोबार करके शानदार प्रदर्शन जारी रखा है।

हाल में फिल्म के ऑफीशियल पेज पर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा,

𝑫𝑬𝑽𝑨 𝑹𝑬𝑷𝑨𝑰𝑹𝑰𝑵𝑮 𝑩𝑶𝑿 𝑶𝑭𝑭𝑰𝑪𝑬 𝑹𝑬𝑪𝑶𝑹𝑫𝑺 💥

#SalaarCeaseFire ने WorldOffice.ce पर एक बड़ा मील का पत्थर पार कर लिया है (𝐆𝐁𝐎𝐂)

#SalaarCeaseFireHits500Crs”

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यह फिल्म पैन इंडिया सुपरस्टार प्रभास को उनके अब तक के बेस्ट रूप में पेश करती है, और दर्शक फिल्म में उनके एक्शन सीक्वेंस और प्रदर्शन को पसंद कर रहे हैं। रिबेल स्टार ने बाहुबली के बाद अपने करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन किया है।

होम्बले फिल्म्स से आने वाली ये फिल्म यकीनन सबसे बड़ी और ओरिजनल पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर है जिसने केजीएफ चैप्टर 1, पुष्पा 1 और बाहुबली 1 जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। इसने तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी सहित हर भाषा में असाधारण प्रदर्शन किया है, लेकिन विदेशी बाजार में इसका प्रदर्शन और भी शानदार रहा है। सलार पार्ट 1: सीजफायर के अब ब्लॉकबस्टर बनने के साथ, होम्बले फिल्म्स ने लगातार चौथी ब्लॉकबस्टर दी है, जिसमें केजीएफ चैप्टर 1 और 2 और कांतारा शामिल हैं।

इस फिल्म की हर तरफ धूम मची हुई है और दर्शकों को फिल्म का कंटेंट काफी पसंद आ रहा है। वहीं फिल्म के अलगे पार्ट, सालार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्वम के लिए मंच तैयार है, जिसने जनता के बीच एक सॉलिड फैन बेस हासिल कर लिया है और एक ब्लॉकबस्टर की गारंटी देता है।

होम्बले फिल्म्स की सलार: पार्ट 1 सीजफायर का निर्देशन फिल्म निर्माता प्रशांत नील ने किया हैं और इसमें प्रभास, श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू जैसे कलाकार शामिल हैं। वहीं, फिल्म विजय किरागांदुर द्वारा निर्मीत हैं। यह फिल्म अब सिनेमाघरों आ चुकी है।

Getmovieinfo.com

Related posts