हैरतअंगेज धर्मपाल का उसके साले ने किया अपहरण

गरिमा और सुशीला के दरवाजे पर मुसीबत फिर से दस्तक दे रही है। उनके पिता संदिग्ध रूप से लापता हैं। सोनी सब का शो ‘काटेलाल एंड संस’ एक चौंकाने वाले मोड़ की ओर बढ़ रहा है। जहां गरिमा और सुशीला के मामा ही धर्मपाल का अपहरण कर लेते हैं, ताकि उनका सैलून खोलने का सपना फिर से अधूरा रह जाये। दर्शक आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि कैसे लड़कियां अपने पिता को ढूंढने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक देती हैं।

गरिमा और सुशीला अपने सैलून की डील पूरी करने की कोशिश करती है, लेकिन मुश्किलें खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहीं। दोनों बहनों को एग्रीमेंट पर साइन किये बिना वापस लौटना पड़ा, क्योंकि उन्‍हें पता चलता है कि उनके पिता गायब हैं। दोनों तहकीकात शुरू करती हैं और यह जानने से पहले कि उनके पिता के गायब होने में उनके मामा का हाथ है, वे लोगों से पूछताछ करना शुरू कर देती हैं। सच्‍चाई जानकार दोनों भड़क जाती हैं और अपने पिता को बचाने का प्‍लान बनाती हैं। हालाँकि, जब मामा को पता चलता है कि लड़कियों के सामने उसके कारनामों का पर्दाफाश हो गया है तो वह उनपर जानलेवा हमला करवाने  की सोचता है।

क्या गरिमा और सुशीला अपने पिता को ढूंढने में कामयाब होंगी और वे इस मुश्किल स्थिति से कैसे निकलेंगी ?

सुशीला का किरदार निभा रहीं, जिया कहती हैं “आगामी ट्रैक में दर्शकों के लिये यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि कैसे गरिमा और मैं अपने पिता को ढूंढ निकालने की हर मुमकिन कोशिश करती हैं। भले ही हमारे माता-पिता के साथ हमारी अनबन रहती है और हम लड़ते भी हैं, लेकिन जब कभी उन पर मुसीबत आयेगी  हम उन्हें उससे बाहर निकालने के लिये पूरी ताकत लगा देंगी। यही बात एक पिता और बेटी के रिश्ते को खास बनाती है”।

गरिमा का किरदार निभा रहीं मेघा चक्रवर्ती कहती हैं ,”आगामी एपिसोड में आपको रोमांचित और उत्साहित करने के लिए सारी चीजें मौजूद है । सुशीला और मैं अपने किडनैप हुये पिता को घटनाओं के इस खतरनाक चक्र से बाहर निकालने की पूरी कोशिश करेंगे। यह निश्चित तौर पर रोमांच से भरपूर होने वाला है।‘’

Getmovieinfo.com

Related posts