हिमांशी पाराशर उर्फ़ साहिबा ने ‘तेरी मेरी डोरियां’ के दो खास एपिसोड्स पर की बात, बढ़ाया दर्शकों का उत्साह

स्टार प्लस का शो तेरी मेरी डोरियां हमेशा एपिसोड में कोई न कोई ट्विस्ट लाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाए रखता है। ठीक उसी तरह से हालिया एपिसोड में चीजें अंगद के इर्द-गिर्द घूम रही हैं, जो बरार्स के साथ अपने बाईट कल के बावजूद गैरी का समर्थन करने के लिए साहिबा से नाराज है।

दर्शकों से लगातार मिल रहे प्यार और समर्थन से बेहद खुश, स्टार प्लस सभी अंगद-साहिबा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर लेकर आया है: दरअसल, दर्शकों को 22 से 26 जनवरी तक शाम 6 बजे शुरू होने वाले तेरी मेरी डोरियां के एक दिन में दो एपिसोड देखने को मिलेंगे। और शाम 7 बजे—किसी टॉप शो के लिए एक दिन में दो ओरिजिनल एपिसोड लाने का यह पहला मौका है। शो को इतना प्यार और सराहना देने के लिए यह बिना किसी शक दर्शकों के लिए एक उपहार होगा। तेरी मेरी डोरियां दिलों और टीआरपी चार्ट पर राज कर रही है और इसके साथ ही यह दर्शकों के लिए डबल धमाका होने वाला है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में गैरी और कीरत की शादी के संकेत दिए गए; अगर यह सच है, तो आगे होने वाले ड्रामे को देखना दिलचस्प होगा और यह अंगद और साहिबा के रिश्ते पर कैसे असर डालेगा! हम सभी के लिए वह देखना बेहद दिलचस्प होगा !

*स्टार प्लस के शो तेरी मेरी डोरियांन की हिमांशी पाराशर उर्फ साहिबा बताती हैं,* ”तेरी मेरी डोरियां को मिले प्यार के लिए मैं खुद को धन्य और आभारी महसूस करती हूं और दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हूं। मैं इसके लिए आभारी हूं।” इसके वजह से हमने कड़ी मेहनत करने और हमारे दर्शकों के लिए बेस्ट देने की जिम्मेदारी आती है। अब 22 जनवरी से 26 जनवरी तक एक दिन में दो एपिसोड प्रसारित होंगे। यह कड़ी मेहनत को दोगुना कर देगा, लेकिन यह इसके लायक होगा। दर्शकों को इन खास एपिसोड में भारी मात्रा में ड्रामा और मनोरंजन की उम्मीद दर्शकों द्वारा करनी चाहिए। दर्शकों द्वारा पहचाना जाना बहुत अच्छा लगता है; यह उनका प्यार और तालियाँ हैं जो हमें प्रेरित रखती हैं और हम अपना बेस्ट देते हैं।”

Getmovieinfo.com

Related posts