स्टार भारत पर आने वाले ‘लक्ष्मी घर आई’ शो का इस 5 जुलाई से होगा शुभारंभ

स्टार भारत ने अपने बहुप्रतीक्षित शो ‘लक्ष्मी घर आई’ की घोषणा कर दी है। ‘शकुंतलम टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित यह शो 5 जुलाई 2021 से ऑन-एयर होने वाला है। इस शो में बहुमुखी कलाकार अनन्या खरे, प्रतिभाशाली अभिनेता अक्षित सुखिजा और खूबसूरत अभिनेत्री सिमरन परींजा मुख्य किरदारों में नज़र आएँगे।

यह शो दहेज प्रथा पर प्रकाश डालेगा जिसका पालन आज भी देश में किया जाता है। यह एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो अपने साथ ढेर सारा प्यार तो लाती है, लेकिन ऐसी कोई भौतिक संपत्ति नहीं ला पाती है जिससे उसके पति का परिवार खुश हो जाए। अब लड़की एक अनजान परिवार के साथ इन अपरिचित परिस्थितियों में कैसे तालमेल बिठाएगी यह देखना दिलचस्प होगा ! वह कहानी मैथिलि  की यात्रा को बयां करेगी जो इस बात पर ध्यान केंद्रित करेगी कि कैसे एक बहू का प्यार और देखभाल जो वह शादी के बाद एक परिवार में लाती है, जो उसके द्वारा लाई गई सबसे बड़ी संपत्ति है।

जब शो में अक्षित से उनके किरदार के बारे में बात की गई, तो उन्होंने कहा, “मुझे स्क्रीन पर कोविड -19 के बाद वापसी करने के लिए इससे बेहतर शो नहीं मिल सकता था। मैं लॉन्च को लेकर वास्तव में बहुत उत्साहित हूं। मेरा मानना है कि इस शो में राघव का किरदार निभाना एक सम्मान की बात है, जिसकी कहानी समाज को यह संदेश देने की उम्मीद करती है कि लड़कियां एक दायित्व नहीं है। मुझे उम्मीद है कि यह शो अच्छा करेगा और हम अपने दर्शकों का मनोरंजन कर पाने में समर्थ होंगे ।”

Getmovieinfo.com

Related posts