स्टार भारत ने नई थीम ‘अपनी ख़ाकी’ के साथ सावधान इंडिया के नए सीजन को किया लॉन्च !

स्टार भारत अपने लोकप्रय शो, ‘सावधान इंडिया’ के नए सीजन ‘सावधान इंडिया: अपनी ख़ाकी’ के लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हमेशा से यह शो वास्तविक जीवन से जुड़े अपराध की कहानियों के लिए दर्शकों के बीच प्रसिद्द रहा है, जिसने न सिर्फ लोगों को आने वाले संकट को लेकर आगाह किया बल्कि उन्हें अपनी और अपनों की रक्षा करने में मदद भी की है। ऐसे में इसके नए सीजन ‘अपनी ख़ाकी’ के प्रोमो को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

इस सीजन में एक साथ महाराष्ट्र, दिल्ली, यूपी और पंजाब पुलिस के चार जांबाज पुलिस ऑफिसर्स नज़र आ रहे हैं, जो किरदार तन्वी मल्हारा, अंकित बठला, ईशान मन्हास और राजवीर चौहान जैसे अनुभवी कलाकार निभा रहे हैं। ‘सावधान इंडिया:अपनी ख़ाकी’ का यह नया सीजन इस 4 मार्च 2024 से दर्शकों के लिए रात 10.30 बजे, स्टार भारत पर प्रदर्शित होगा। ऐसे में हर एपिसोड के साथ इन ऑफिसर्स की बहादुरी और जज़्बे को टीवी पर देखना दर्शकों के लिए बहुत रोचक और प्रेरणादायक होगा।

इस नए सीजन ‘अपनी ख़ाकी’ में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अंकित बठला इस शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हैं, वे बताते हैं, “सावधान इंडिया: अपनी ख़ाकी’ का हिस्सा बनना न सिर्फ एक सम्मान की बात है बल्कि यह एक ज़िम्मेदारी भी है। अपने किरदार शिव अग्निहोत्री के रूप में, मेरा उद्देश्य हमारे वास्तविक जीवन के पुलिस अधिकारियों के समर्पण और साहस को चित्रित करना है जो निस्वार्थ रूप से लोगों की सेवा और सुरक्षा करते हैं। यह सीजन दर्शकों को पुलिस के दृष्टिकोण से एक अनूठा परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है, जो अपराधों को सुलझाने में उनके प्रयास, पीड़ितों के प्रति उनकी करुणा साथ ही उनके अथक परिश्रम को उजागर करता है। मैं शिव के किरदार को जीवंत करने और हमारी कहानी के माध्यम से महत्वपूर्ण सुरक्षा मुद्दों को लोगों तक पहुंचाने और जागरूकता बढ़ाने को लेकर बहुत उत्साहत हूं।”

बता दें कि साल 2012 में स्टार भारत पर अपनी शुरुआत के बाद से, ‘सावधान इंडिया’ ने न केवल लोगों का मनोरंजन किया, बल्कि एक सूचनात्मक मंच के रूप में भी उभरकर आया, जो अपराध की अंधेरी दुनिया और उसके परिणामों पर प्रकाश डालता है। ख़ास बात यह है कि सावधान इंडिया का नया सीज़न ‘अपनी ख़ाकी’ अब पुलिस के नज़रिए को बयां करेगा जहाँ वे अपने शहर के अनसुलझे क्राइम को हल करके न सिर्फ मासूमों की जान बचाएंगे बल्कि पीड़ित के साथ एक मानवता वाला रिश्ता जोड़ते दिखाई देंगे।

ऐसे दमदार पुलिस ऑफिसर्स की बहादुरी और पीड़ितों की जान बचाकर उनसे बनने वाले उनके खूबसूरत रिश्तों का गवाह बनने के लिए देखिए सावधान इंडिया का नया सीजन ‘अपनी ख़ाकी’ इस 4 मार्च से रात 10.30 बजे, सिर्फ स्टार भारत पर।

Related posts