स्टार भारत के अपकमिंग शो ‘गुड़ से मीठा इश्क़’ में अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी जल्द निभाएंगी एक मुख्य किरदार

स्टार भारत हमेशा अपने दर्शकों को कुछ नया परोसने के लिए तत्पर रहा है फिर चाहे वो फिक्शन शोज हो या नॉन फिक्शन शोज हों। दर्शकों ने हमेशा इन शोज़ के यूनिक कॉन्सेप्ट को पसंद किया है। एक बार फिर स्टार भारत एक नए फिक्शन शो के साथ लौट रहा है जहाँ मुख्य किरदार निभा रही अभिनेत्री एक टूरिस्ट गाइड के रूप में नज़र आएंगी जो इस पुरुष प्रधान समाज में निहित रूढ़िवादी सोच को मात देंगी। इस महत्वपूर्ण किरदार के लिए अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी को चुना गया है, जिन्होंने इससे पहले भी ऐसे कई दमदार किरदार निभाए हैं।

आपको बता दें कि शो की शूटिंग उत्तराखंड के कुछ प्रमुख स्थानों में की गई है ताकि दर्शकों को इसका फील बिलकुल ऑथेंटिक लगे और अभिनेत्री पंखुड़ी शो में एक बार फिर दर्शकों के समक्ष कुछ अलग किरदार लेकर आने को लेकर उत्साहित हैं।

शो में अपने किरदार को लेकर उत्साहित पंखुड़ी अवस्थी ने बताया, “मैं शो में काजू की भूमिका निभा रही हूं, जो उत्तराखंड में एक टूरिस्ट गाइड है। उस स्थान पर महिला पर्यटक गाइडों की संख्या कम है और वो इस पुरुष प्रधान समाज में रूढ़िवादी सोच को खत्म करने की पूरी कोशिश कर रही है।”

पंखुड़ी ने अपने किरदार को चुनने को लेकर बताते हुए कहा “मैं हमेशा इस बायत का ख्याल रखती हूँ कि मुझे ऑफर किया जाने वाला किरदार पहली बार में ही तुरंत प्रभावित करे। उसमें कुछ ऐसा होना चाहिए, जिसे मैं एक्सप्लोर कर सकूं। मैंने अब तक जो भी किरदार निभाए हैं चाहे वह बड़े हों या छोटे सभी का एक अपना सफर रहा है। मैंने अपने पिछले शोज में कई ऐसे कई महत्वपूर्ण किरदार निभाए हैं, जिसने समाज में अपने हक को लेकर लड़ाई की है। ये सभी भूमिकाएं उस समाज से खुदको जोड़ती हैं, जिसमें हम रहते हैं”।

getmovieinfo.com

Related posts