स्टार प्लस के शो चाशनी की चांदनी और रोशनी अपने आनेवाले नये शो की सफलता के लिए पहुंची सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर, लिया आशीर्वाद

चाशनी शो में चांदनी और रोशनी की भूमिका निभा रहे अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने नए मसलेदार शो चाशनी के लिए रिद्धि-सिद्धि का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर गए।

अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह अपने-अपने किरदारों की वेशभूषा में सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर पहुंचे और शो की शानदार सफलता हासिल करने के लिए प्रार्थना की। दोनों बहनें अपने नए शो चाशनी में सास बहू बनीं हैं, ऐसे में दोनों सुरक्षा के बीच सिद्धिविनायक रिद्धि सिद्धि मंदिर में दिखाई दी। अमनदीप और सृष्टि ने अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया और उनके नए शो चाशनी के लिए प्यार बरसाने की कामना की।

स्टार प्लस भारतीय टेलीविजन पर अब तक का सबसे मसालेदार शो लेकर आया है, जिसका नाम चाशनी है, जो अपने नाम से उलट है और ढेर सारे मसालेदार मनोरंजन से भरपूर है। यह शो दो बहनों चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए रिश्ते पर आधारित है, जो सास बहू बन जाती हैं। चाशनी में अमनदीप सिद्धू, सृष्टि सिंह और साईं केतन राव मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है। यह शो 9 मार्च रात 11 बजे से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

इस नए शो के साथ स्टार प्लस एक नई और मसालेदार कहानी के जरिए भारतीय टेलीविजन में अपना लेवल और बढ़ा रहा है, जो दो बहनों पर बेस्ड है, जो बाद में सास-बहू बन जाती है। स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है, जो इस नए शो चाशनी के साथ टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

इस शो में अमनदीप सिद्धू, चांदनी की भूमिका निभा रही हैं, जो एक फायर फाइटर है, जबकि रोशनी भी एक रिबेल है। शो में एक घटना ने उनके इक्वेशन और रिश्ते से जुड़ी पूरी दुनिया बदल दी है। दरअसल, रोशनी जो कि छोटी बहन है, वह बड़ी बहन चांदनी की सास बन जाती है।

*अमनदीप सिद्धू ने अपनी मंदिर जाने की यात्रा और अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा,* “मैं खुश और आभारी महसूस कर रही हूं कि मुझे अपने शो के लॉन्च से पहले सिद्धिविनायक मंदिर में बाप्पा के दर्शन करने और आशीर्वाद लेने का मौका मिला। मुझे घबराहट महसूस हो रही थी क्योंकि हम अपने शो के लॉन्च से एक हफ्ते दूर हैं। बिजी शूटिंग शेड्यूल के कारण, मैं बहुत थक गई हूं लेकिन जैसे ही मैंने मंदिर में प्रवेश किया, सभी घबराहट, थकान गायब हो गई और मुझे सिर्फ शांति का अनुभव हुआ। अब जब मुझे बप्पा का आशीर्वाद मिला है, तो मैं चाशनी के लॉन्च के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।”

Getmovieinfo.com

Related posts