स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा के कंवर ढिल्लों उर्फ सचिन ने शो के दिलचस्प प्रोमो के बारे में किया खुलासा! 12 मार्च को रात 9 बजे स्टार प्लस पर देखना न भूलें

स्टार प्लस ने अनजानी राहों पर कदम रखा है। ऐसे में अब स्टार प्लस एक नए ड्रामे, उड़ने की आशा के साथ आया है, जिसमे कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साइली) लीड रोल में हैं। स्टार प्लस का शो उड़ने की आशा सचिन और साइली के रिश्ते और उनकी तालमेल की कहानी को दर्शकों के सामने पेश करेगा।

मराठी संस्कृति के बैक ड्रॉप पर बनी यह कहानी, एक ऐसी पत्नी की भावनात्मक यात्रा को दर्शाती है, जो अपने प्रयास से अपने संकोची पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में परिवर्तित करने में कामयाब होती है, उसकी यह कोशिश कहीं ना कहीं पूरे परिवार पर असर डालती है। शो में कंवर ढिल्लन, सचिन के किरदार ने नजर आएंगे, जो की एक टैक्सी ड्राइवर होता है। जबकि नेहा हरसोरा, साइली के किरदार में जान फूंकने का काम करेंगी। शो में साइली का किरदार अपने जीवन की नैया को चलाने के लिए कई छोटे छोटे काम करता है, और असल में काम फूल का होता है।

हाल ही में, शो के मेकर्स ने एक दिलचस्प प्रोमो रिलीज किया है, जहां दर्शकों के लिए सचिन और साइली के रिश्ते के उलझनों को देखने को मिलेगा। प्रोमो में सचिन और साइली को एक दूसरे को समझने की कोशिश करते हुए और जिंदगी के रिश्तों से गुजरते हुए देखा जाएगा। दर्शकों को साइली के प्रति सचिन का प्यार भरा पहलू भी देखने  मिलेगा। ये देखना दिलचस्प होगा कि कैसे आगे बढ़ती है सचिन और साइली की जिंदगी, और क्या साइली सचिन को बदल पाएगी?

*स्टार प्लस के शो “उड़ने की आशा” में कंवर ढिल्लों, जिसे हम सचिन के नाम से भी जानते हैं, ने कहा कि* “दर्शकों को हम सचिन और साइली के बीच मजेदार और प्यारे पल दिखाएंगे। हम उनके रिश्ते की उलझनों को देखेंगे और उनके बीच की नोंक-झोंक को भी देखेंगे। प्रोमो में हमने सचिन के और साइली के बीच के रिश्ते को दिखाया है, और उनके सॉफ्ट साइड को भी दिखाया है। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक महाराष्ट्रीयन चरित्र का किरदार निभाऊंगा, और “उड़ने की आशा” के जरिए मुझे वह मौका मिल रहा है। सचिन के किरदार को निभाना मेरे लिए शानदार है क्योंकि उसमे कई क्वालिटीज़ हैं और मैं उन इमोशंस को एन्जॉय करता हूं जो मेरे असली किरदार में मौजूद हैं।”

Getmovieinfo.com

Related posts