सोनी टीवी के ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ के ‘फिनाले वीक’ में डैशिंग सुपरस्टार विक्की कौशल ने श्री अमिताभ बच्चन को बताई अपनी ‘खूबसूरत प्रॉब्लम’

भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले ‘ज्ञान-आधारित’ गेम शो के 14वें सीज़न की शानदार विदाई के लिए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के ‘कौन बनेगा करोड़पति-14’ के ‘फिनाले वीक’ का हिस्सा बनने के लिए मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा। 29 दिसंबर, गुरुवार को रात 9 बजे हॉटसीट की शोभा बढ़ाते हुए दिलकश जोड़ी – विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी नई फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। एक बेहतरीन गेमप्ले के अलावा, वे शानदार होस्ट श्री अमिताभ बच्चन के साथ बड़ी दिलचस्प चर्चा करेंगे, जिसमें विक्की कौशल अपनी एक ‘खूबसूरत प्रॉब्लम’ का जिक्र करेंगे।

मिस्टर बच्चन से चर्चा करते हुए‌ कियारा आडवाणी इस बारे में बताएंगी कि उन्होंने स्वस्थ वजन बनाए रखने की तरकीब कैसे सीखी। वो बताएंगी कि खाने में संतुलन बनाए रखने की तरकीब उन्होंने लॉकडाउन के दौरान सीखी थी। यह श्री बच्चन को विचलित कर देगा और वो विक्की कौशल से पूछेंगे कि संतुलित आहार का क्या मतलब है।

‘पंजाबी मुंडा’ विक्की कौशल फिर कियारा की ‘संतुलित आहार’ को एक मजेदार पंजाबी ट्विस्ट देते हुए कहते हैं, “पंजाबियों के लिए, संतुलित आहार का मतलब है छोले-भटूरे, लेकिन डाइट कोल्ड ड्रिंक के साथ। यदि हमारा कोल्ड ड्रिंक डाइट हो, तो सबकुछ संतुलित हो जाता है।”

वो आगे बताते हैं, “सर, मुझे एक ‘ख़ूबसूरत प्रॉब्लम’ है, मेरा वज़न नहीं बढ़ता, मुझे वज़न बढ़ाने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। मैं बर्गर और पिज़्ज़ा खाकर वज़न कम कर सकता हूं!” इस चर्चा में आगे श्री बच्चन बताएंगे कि कैसे उन्होंने विदेश में अकेले रहते हुए अंडे पकाना सीखा और विक्की कौशल बताएंगे कि कैसे उन्होंने अपनी मां के लिए चाय बनाना सीखा।

विक्की कौशल और कियारा आडवाणी अपनी जीत की रकम कोल्हापुर के अवनी संगठन को दान करते नज़र आएंगे, जो छुड़ाए गए बाल मजदूरों को आश्रय प्रदान करता है, उन्हें घर देता है और उन्हें शिक्षित करके आत्मनिर्भर बनाता है।

getmovieinfo.com

Related posts