सोनी टीवी के इंडियन आइडल 13 में कंटेस्टेंट ऋषि सिंह द्वारा परफॉर्म किए जाने वाले गाने ‘आंखों में तेरी’ को लेकर का एक दिलचस्प किस्सा बताएंगी फराह खान

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीज़न 13’ में इस शनिवार रात 8 बजे बॉलीवुड की सफलतम फीमेल डायरेक्टर फराह खान की खास मौजूदगी में ‘सेलिब्रेटिंग फराह खान स्पेशल एपिसोड’ आयोजित किया जाएगा। इस दौरान सभी को एक विजुअल ट्रीट देते हुए अयोध्या के ऋषि सिंह ‘आंखों में तेरी गाने’ पर एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस देते नजर आएंगे।

इस परफॉर्मेंस को लेकर फराह खान सभी से रिक्वेस्ट करेंगी कि वो मशहूर सिंगर स्वर्गीय केके को स्टैंडिंग ओवेशन दें, जिन्होंने ये गाना गाया था। उन्होंने इंडस्ट्री को इतने बेहतरीन गाने के बोल देने के लिए विशाल ददलानी का शुक्रिया अदा किया, जिसने इस गाने को यादगार बना दिया। इतना ही नहीं, फराह खान ‘आंखों में तेरी’ गाने से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी बताएंगी और ऋषि की परफॉर्मेंस की तारीफ करते हुए कहेंगी, “ऋषि, बहुत बढ़िया सिंगिंग है। आपने जो पहला गाना गाया, वो इंडियन आइडल के सभी सीज़न्स की एक लेजेंडरी परफॉर्मेंस थी। मैं आपकी फैन हूं क्योंकि जब भी हम सोशल मीडिया ओपन करते हैं, तो हमेशा आप ही छाए रहते हैं। यह मेरे पसंदीदा गानों में से एक है। ये गाना इस फिल्म की शूटिंग से बहुत पहले फिल्माया गया था और जब ये फिल्म बनाई जा रही थी, तो विशाल ने हमें इसकी धुन सुनाई। यह सुनकर मैंने उनसे कहा कि मैं इस गाने को फिल्म में रखना चाहती हूं और फिर हमारे एडिटर ने इतनी खूबसूरती से इस गाने को दोबारा एडिट किया कि ऐसा लगा जैसे हमने इस गाने पर यह फिल्म शूट की है। हमने इस गाने की कोई प्लानिंग नहीं की थी और ये फिल्म में लिया भी नहीं जाने वाला था, लेकिन मैं विशाल और शेखर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ये गाना दिया।”

इस मौके पर टॉप 10 कंटेस्टेंट्स – अयोध्या के ऋषि सिंह, कोलकाता की बिदिप्ता चक्रवर्ती, देबोस्मिता रॉय, सेंजुति दास एवं सोनाक्षी कर, जम्मू के चिराग कोतवाल, लखनऊ के विनीत सिंह, अमृतसर के नवदीप वडाली और गुजरात के शिवम सिंह एवं काम्या लिमये इंडियन आइडल – सीज़न 13 के मंच पर धूम मचाते हुए फराह खान की फिल्मों के हिट गानों पर दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे।

getmovieinfo.com

Related posts