सोनम खान ने किया अपने जीवनसाथी का खुलासा, 8 साल की प्रेम कहानी का खुलासा करते हुए इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कीं

सोनम खान ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर डॉ. मुरली पोडुवल से अपनी शादी की पुष्टि करते हुए अपने निजी जीवन की एक तस्वीर साझा की और सबको सरप्राइज दिया। यह पोस्ट, जोड़े की एक स्पष्ट तस्वीर के बारे में बात करती है, जो एक महत्वपूर्ण क्षण है जब सोनम ने अपने रिश्ते को स्वीकार किया और उन्हें मिले निरंतर समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया।

अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में सोनम ने लिखा, “Dr Murali Poduval
Yes he is my husband. We got married in 2017… Through thick and thin he has always been my biggest supporter for over 8 years … I didn’t talk about him earlier as he is a very private person… He has been constant in all the ups & downs life has thrown at us.
We are best friends and will always remain so no matter what where or why.. Even if we live apart. As this New Year must start on a clean slate. I share here a very personal picture of Murali & Mine to my Instagram family. Happy New Year once again to all of you . ✨🙏🏻✨”

https://www.instagram.com/p/C1msfmatHw0/?igsh=NzY5OWJjOTU1M2N2

उनकी यात्रा के बारे में बताते हुए, पोस्ट में बताया गया है कि कैसे दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे। सोनम आठ वर्षों के निजी रिश्ते को प्रतिबिंबित करती हैं, इस बात पर ध्यान केंद्रित करती हैं कि कैसे डॉ. पोडुवल “हर मुश्किल समय में” समर्थन के निरंतर स्तंभ रहे हैं, उन्होंने उनके बंधन की गहराई और साझा अनुभवों पर प्रकाश डाला है जिन्होंने वर्षों से उनके बंधन को मजबूत किया है। .

सोनम ने स्पष्ट किया कि डॉ. पोडुवल एक निजी व्यक्ति बने रहेंगे। यह उनके प्यार के प्रति एक-दूसरे के सम्मान के बीच संतुलन स्थापित करता है, खासकर तब जब उनका रिश्ता अब लोगों की नजरों में है।

साझा की गई तस्वीर एक मधुर संकेत के रूप में कार्य करती है क्योंकि सोनम अपने इंस्टाग्राम परिवार को अपने जीवन के इस व्यक्तिगत पहलू में आमंत्रित करती है। “हैप्पी न्यू ईयर” की समापन शुभकामनाएं आशा और सकारात्मकता से गूंजती हैं, जो दर्शाती है कि यह रहस्योद्घाटन जोड़े के लिए एक नई शुरुआत का प्रतीक है।

हाल ही में अपनी आगामी बॉलीवुड परियोजनाओं के बारे में अफवाहों के कारण सोनम खान चर्चो में है। अफवाहो की माने तो अभिनेत्री 2024 में वापसी के लिए तैयार होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts