सुमुखी सुरेश और बिस्वा कल्याण रथ की  वेब-सीरीज़ ‘हम दो तीन चार’ आपके  मनोरंजन के लिए तैयार हैं  जिसका प्रीमियर विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी-टीवी पर बिल्कुल मुफ्त में होगा

OML द्वारा निर्मित, इस शो का प्रीमियर अमेज़ॅन मिनी-टीवी पर 29 मार्च को होगा
अमेज़ॅन मिनी-टीवी ने आज अपनी आगामी वेब-सीरीज़ ‘हम दो तीन चार’ के प्रीमियर की घोषणा की, जिसमें लोकप्रिय कलाकार-सुमुखी सुरेश और बिस्वा कल्याण रथ, मुख्य भूमिकाओं में हैं।OML द्वारा निर्मित,’हम दो तीन चार’ एक पति और पत्नी की कहानी है, जहां पति किसी भी प्रकार के व्यवसाय के माध्यम से खुद अपना रास्ता बनाने की एक असफल कोशिश करता है और पत्नी एक पुलिस कांस्टेबल है, जिसका जीवन उसकी नौकरी और उनके दो बच्चों के इर्द-गिर्द घूमता है। शो के पहले चार एपिसोड 29 मार्च को और उसके बाद हर हफ्ते मंगलवार को एक एपिसोड अमेज़ॉन मिनी-टीवी पर जारी किया जाएगा। हर एपिसोड दर्शकों को जीवन की कहानी का एक अंश प्रस्तुत करता हैं जिससे हर मध्यम वर्गीय परिवार अपनी ज़िन्दगी को उससे जोड़ सकते है।

लीड एक्टर,सुमुखी सुरेश ने कहा-“मैं बहुत उत्साहित हूं कि मुझे आखिरकार एक बिस्वा कल्याण रथ रचना में अभिनय करने का मौका मिला! हम दो तीन चार -एक शानदार अनुभव था, खासकर जब लेखक- प्रशस्ति, रोहन देसाई और बिस्वा ने एक मजेदार स्क्रिप्ट लिखी है। हम पहले से ही जानते हैं कि शो हिट है,क्योंकि एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सेवा इसका साथ दे रही है।”

लीड एक्टर, बिस्वा कल्याण रथ ने कहा-“मैंने हमेशा उन प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने का आनंद लिया है जो संबंधित कहानियां सुनाती हैं और हम दो तीन चार भी इस बात का सबूत है। इस कहानी को पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सकता है और दिल खोलकर हँसा जा सकता है। मुझे विश्वास है कि दर्शक अमेज़ॉन मिनी-टीवी पर 29 मार्च को इस शो से शुरू से ही जुड़ेंगे।”

‘हम दो तीन चार’ 29 मार्च को अमेज़ॅन मिनी-टीवी के शॉपिंग ऐप पर विशेष रूप से प्रीमियर होगा। इस शो को बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के बिल्कुल मुफ्त में स्ट्रीम किया जा सकता है।

getmovieinfo.com

Related posts