सुपरस्टार सिंगर 3 पर, देवनश्रिया के प्यार काम ने सभी को भावुक कर दिया

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का होमग्रोन किड्स सिंगिंग रियलिटी शो, ‘सुपरस्टार सिंगर 3’, दर्शकों के लिए ‘सेकंड इनिंग’ नामक एक विशेष एपिसोड लेकर आएगा, जो ग्रैंडपेरेंट्स और उनके अंतहीन प्यार को सेलिब्रेट करेगा। भावपूर्ण गानों और दिल छूने वाली कहानियों के मंत्रमुग्ध करने वाले मिश्रण के साथ, इस एपिसोड में प्रसिद्ध अभिनेत्री और फिल्म निर्माता दिव्या खोसला का भी स्वागत किया जाएगा, जो अपनी आगामी फिल्म ‘सावी’ का प्रचार करने आएंगी।

लेकिन टीम मोहम्मद दानिश की प्रतिनिधि, केरल के कोझिकोड की 13 वर्षीय देवनश्रिया के. फिल्म ‘नीरजा’ के गाने – ‘ऐसा क्यूं मां’ को गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर देंगी। उनके परफॉर्मेंस से पहले, कैप्टन सलमान अली ने देवनश्रिया के बारे में एक प्यारी बात बताई कि कैसे उन्होंने अपने माता-पिता से नानी जी को गोद लेने का अनुरोध किया था, जो “मदर्स डे स्पेशल” एपिसोड के दौरान आई थीं। देवनश्रिया ने भी बड़ी मासूमियत से अपने माता-पिता से कहा कि वह अपनी पॉकेट मनी से नानी जी की देखभाल करेंगी, जिससे हर कोई उसके पवित्र हृदय के बारे में जानकर हैरान रह गया।

इस परफॉर्मेंस से मंत्रमुग्ध होकर, बेहद भावुक हो गईं दिव्या खोसला ने साझा किया, “हाल ही में, मैं अपनी मूवी के प्रचार के लिए दिल्ली गई थी, तो मैंने थोड़ा समय निकाला और अपनी दादी से मिलने गई। जब आप अपने ग्रैंडपेरेंट्स से मिलते हैं और उनके साथ समय बिताते हैं, तो यह बहुत भावनात्मक होता है। वह एहसास बहुत लाजवाब है, और मुझे इस शो में आकर खुशी हो रही है क्योंकि यह आज ग्रैंडपेरेंट्स को सेलिब्रेट कर रहा है। मैं देवनश्रिया को उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए गले लगाना चाहती हूं। और, इतनी कम उम्र में उन्होंने अपनी नानी के लिए जो किया वह बहुत सुंदर है; उन्होंने वाकई हम सभी को प्रेरित किया है। भगवान आपको वह सब कुछ दे जो आप चाहती हैं, और मुझे यकीन है कि आप अपने परिवार को गौरवान्वित करेंगी।”

तारीफों के पुल बांधते हुए, सुपर जज नेहा कक्कड़ कहती हैं, “यह परफॉर्मेंस मेरी कल्पना से परे था। यह बहुत निर्मल था, और आप बेहद परफेक्शन से गा रही थी, मुझे आप पर गर्व है। मैंने यह कमेंट पहले कभी नहीं किया है, लेकिन यह लेजेंड्री परफॉर्मेंस था। यूं ही बेहतरीन परफॉर्म करते रहिए।”

Getmovieinfo.com

Related posts