सालार पार्ट वन सीजफायर बुक माई शो पर बनी साल की सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फिल्म; पठान, डंकी, टाइगर 3, लियो_ जैसी फिल्मों को छोड़ा पीछे

होम्बले फिल्म्स बिना किसी शक बिलकुल ही बढ़िया कंटेंट बनाते हुए भारत फिल्म इंडस्ट्री का जाना माने नाम बन गया है। ऐसे में उनकी अगली बड़ी फिल्म, सालार पार्ट 1: सीजफायर, जिसमें प्रभास लीड रोल में हैं जिसे प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है, वो बहुत जल्दी रिलीज होने वाली है। यह कहना गलत नहीं होगा की आने वाला समय  रोमांचक होने वाला है!

सलार पार्ट 1: सीजफायर के रिलीज़ होने में बस पाँच दिन बचे हैं, और मासेस के बीच इस एक्शन-पैक्ड इमोशनल ड्रामा के लिए दिन-ब-दिन उत्सुकता बढ़ता जा रहा है। जब से इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से ही यह टाउन की बात बन गई है, और फैंस और ऑडियंस ने बाहुबली स्टार प्रभास और केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील के ऐक्सप्लोसिव कॉम्बिनेशन को देखने के लिए उत्साहित हो गया हैं। मासेस का उत्साह “बुक माय शो” की अग्रणी पोर्टल तक पहुंच गया है, जहां फिल्म ने एक मिलियन लाइक्स को पार कर लिया है, वहीं यह इस साल की सबसे ज्यादा लाइक्ड फिल्म बन गई है। अब तक, कोई और फिल्म बुक माय शो पर एक मिलियन लाइक्स तक पहुंचने में सफल नहीं हुई है।

फिल्म की एडवांस बुकिंग हर टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म पर ओपन कर दी गई है और एडवांस बुकिंग काफी तेजी से शुरू हो रही है.  उम्मीद है कि फिल्म को रिलीज के दिन, 22 दिसंबर, 2023 को शानदार ओपनिंग मिलेगी।

एक्शन से भरपूर फिल्म 2 घंटे और 55 मिनट की है, और सेंसर बोर्ड ने इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म में कई रक्तपात से भरे कॉम्बैट सीन्स, हिंसा, और वॉर सीन्स हैं। ‘ए’ सर्टिफिकेट की खबर फिल्म के जबरदस्त पैमाने को दर्शाने का सबूत है।

होम्बले फिल्म्स, सालार: भाग 1: सीजफायर में प्रभास के साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू होंगे।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है।  यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Getmovieinfo.com

Related posts