सवीर मानते हैं कि ‘हमेशा का प्यार एक झूठ है’, जबकि अर्जुन बिजलानी कहते हैं, ‘ये प्यार हमेशा के लिए है’

प्यार एक भावना है, जिसे अक्सर गलत समझा जाता है लेकिन असल में ये बड़ा खुशनुमा  एहसास होता है। अपने सच्चे जीवन साथी को खोजने का सफर काफी दिलचस्प है, लेकिन ये सफर काफी लंबा और बोझिल भी हो सकता है। हालांकि कुछ छोटी-छोटी बातें इसे खास बनाती है जैसे पहली डेट, पहली लड़ाई, जलन की चिंगारी और इस खोज का सफर कि क्या ये प्यार जीवन भर के लिए होगा! एमएक्स प्लेयर ने हाल ही में अपने ओरिजिनल शो ‘रूहानियत चैप्टर 2’ का ट्रेलर जारी किया, जो शो की दिलचस्प थीम – “इज़ फॉरएवर लव, ए लाई” (क्या हमेशा का प्यार एक झूठ है) को दर्शाता है।

शो के लीड एक्टर अर्जुन बिजलानी, जो सवीर की भूमिका निभा रहे हैं, ने रील और रियल प्यार के अपने अनुभव बताए। सवीर हमेशा ये सोचता है कि सदा का प्यार एक झूठ है और इसलिए वो प्यार में दोबारा अपना विश्वास जगाने की कोशिश कर रहा है। इस मामले में अर्जुन का अपनी असली लाइफ पार्टनर नेहा स्वामी के साथ एक बिल्कुल अलग अनुभव है। अर्जुन नेहा की सुंदरता और सादगी पर तुरंत फिदा हो गए थे, उन्हें अपनी पत्नी और बेटे अयान के साथ वक्त बिताना पसंद है। यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपने खुशी के पलों को शेयर करता रहता है।

कुछ महीने पहले, रूहानियत के प्रमोशन के लिए अर्जुन ने पोस्ट किया था – “फॉरएवर इज़ ए लाई” और इस कैप्शन के साथ टूटे हुए दिल वाला इमोटिकॉन भी पोस्ट दिया था। यह खबर कुछ ही सेकंड्स में दुनिया भर में फैल गई, जिससे फैंस को हैरानी हुई और वो इस सोच में पड़ गए कि उनकी शादीशुदा ज़िंदगी में सबकुछ ठीक है या नहीं? बाद में इस एक्टर ने एक पोस्ट शेयर करके अपने फैंस को स्पष्ट किया कि नेहा स्वामी के साथ उनकी लव लाइफ बढ़िया चल रही है।

शो के बारे में बात करते हुए अर्जुन बिजलानी ने कहा, “मेरा मानना है कि ‘फॉरएवर कैन बी ट्रू’ (हमेशा का प्यार एक सच हो सकता है) और ये बात हर एक के लिए लागू होती है। यह जरूरी नहीं कि ये हमेशा झूठ ही हो। हां, मेरे लिए, यह सच है और मुझे उम्मीद है कि यह हमेशा ऐसा ही रहेगा। मुझे लगता है कि किसी भी रिश्ते में ये जरूरी होता है कि पहले दोस्त बनें और एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से जुड़ने के लिए एक मजबूत रिश्ता बनाएं। यदि आप अच्छे दोस्त हैं, तो चीजें आसान हो जाती हैं। अपने साथी के लिए छोटी-छोटी चीजें करना ही हर रिश्ते का आधार है। यदि आप आपके साथी के लिए छोटी-छोटी चीजों का ध्यान रखते हैं तो यह निश्चित रूप से रिश्ता बनाए रखने में मदद करता है। जब भी मुझे समय मिलता है, मुझे व्यक्तिगत रूप से नेहा के लिए छोटी-छोटी प्यारी चीजें करने में मजा आता है। मैं परफेक्ट नहीं हो सकता, लेकिन मुझे नेहा को खुश रखने के लिए वो सारी कोशिशें करना बहुत अच्छा लगता है और इससे हमारे रिश्ते और मजबूत होंगे।”

रूहानियत, अलग-अलग रखने सोच वाले दो इंसानों का सफर है, जिनमें से एक सोचता है कि ‘हमेशा का प्यार एक झूठ है’ और दूसरा मानता है कि ‘हमेशा का प्यार एक सच है’। चैप्टर 2 दर्शकों को एक बार फिर एक रहस्यमय सफर पर ले जाएगा, जहां प्रिशा और सवीर की ज़िंदगी में कई रोमांचक मोड़ आएंगे। 22 जुलाई से हर शुक्रवार को सुबह 11 बजे, 14 एपिसोड्स की इस सीरीज़ के तीन एपिसोड्स रिलीज़ किए जाएंगे।

getmovieinfo.com

Related posts