सलार पार्ट 1: सीजफायर से प्रशंसकों ने ट्रेंड किया प्रभास का डायलॉग प्लीज आई काइंडली रिक्वेस्ट, मेकर्स से कर रहे हैं पार्ट 2 की घोषणा करने की मांग!

सलार: पार्ट 1: सीजफायर बेशक साल के सबसे बड़े तूफान के तौर पर पर्दे पर नजर आया। फिल्म ने अपनी जबरदस्त कहानी और दमदार एक्शन से लोगों का दिल जीत लिया है, साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए दुनिया भर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। जबकि फिल्म की लगभग हर चीज दर्शकों के दिलों को छू गई है, रेबेल स्टार प्रभास की फिल्म का प्रसिद्ध डायलॉग प्लीज आई काइंडली रिक्वेस्ट इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसके साथ प्रशंसक निर्माताओं से सालार पार्ट 2 की घोषणा करने की मांग कर रहे हैं।

फैंस ने सोशल मीडिया पर ट्रेंड्स को फॉलो करना शुरू कर दिया है। फैंस मेकर्स से सलार पार्ट 2 की घोषणा करने की मांग कर रहे हैं। प्रशंसक फिल्म के अगले पार्ट के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं और आगामी कहानी का इंतजार कर रहे हैं। जैसे ही फिल्म रिलीज हुई है, लोगों में दीवानगी देखने मिल रही है, जो लगातार तेजी से फैल रही है। यह बिना किसी शक सलार: पार्ट 1: सीजफायर के बढ़ते उत्साह का सबूत है।

सलार: पार्ट 1: सीजफायर ने असल में अपनी रिलीज़ के साथ मनोरंजन जगत में एक हलचल पैदा कर दी है।  फिल्म हर दिन अपनी सफलता की नई कहानी लिख रही है। केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील और बाहुबली स्टार प्रभास के सबसे बड़े सहयोग ने एक शानदार सिनेमाई अनुभव बनाया है।

होम्बले फिल्म्स, सलार: पार्ट 1: सीजफायर में प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू जैसे बड़े नाम हैं।  प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म का निर्माण विजय किरागांदुर ने किया है और अब यह सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।

Getmovieinfo.com

Related posts