सलमान खान ने ईद और दिवाली 2023 को किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के लिया बुक

बॉलीवड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्मों को दर्शक हमेशा एक त्योहार की तरह मनाते हैं, क्योंकि उन्हें बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के जाना जाता है। ऐसे में आने वाले साल यानी 2023 में सुपरस्टार दो फिल्मों – किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। शनिवार की सुबह, सलमान खान ने घोषणा की कि उनके एक्शन से भरपूर मनोरंजन, किसी का भाई किसी की जान 2023 की ईद पर रिलीज होगी।  रिलीज, और इसके बाद दीवाली 2023 वीकेंड के दौरान टाइगर 3 की रिलीज होगी।

पिछले कुछ साल में, ईद रिलीज सलमान खान की फिल्मों का पर्याय बन गई है।  वांटेड, दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान, ट्यूबलाइट और भारत के बाद किसी का भाई किसी की जान सिनेमा हॉल में उनकी 10वीं ईद रिलीज होगी।  फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ, सलमान खान दर्शकों के लिए एक्शन एंटरटेनर का वादा करते हैं।  किसी का भाई किसी की जान सलमान खान फिल्म्स द्वारा निर्मित है और इसमें पूजा हेगड़े, दग्गुबाती वेंकटेश और जगपति बाबू भी हैं।

https://twitter.com/beingsalmankhan/status/1581253209079054336?s=46&t=N-acNNAxWr1iVozfZFOmtg

दिवाली 2023 मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 के साथ टाइगर के रूप में सलमान खान की वापसी को चिह्नित करेगा। टाइगर फ्रैंचाइज़ी के पहले दो भाग बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुए, और टाइगर 3 के साथ भी गति जारी रहने की उम्मीद है।  यह सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक मजबूत अवतार के साथ वापस लाता है।  फिल्म को दुनिया भर में शूट किया गया है और निर्माताओं, वाईआरएफ ने दिवाली के त्योहारी सीजन के दौरान दर्शकों के लिए अपनी तरह का एक एक्शन से भरपूर अनुभव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

खैर, सलमान खान अगले साल अपनी रिलीज के लिए ईद और दिवाली दोनों की बुकिंग कर रहे हैं, हम यह मान सकते हैं कि खान बॉक्स ऑफिस पर दो और बोनस देने के लिए तैयार हैं और पूरे देश में प्रदर्शकों और दर्शकों के चेहरे पर बड़े पैमाने पर मुस्कान लाएंगे।

getmovieinfo.com

Related posts