समारा ने अपनी आगामी सीरिज मासूम में वेटरन ऍक्टर बोमन ईरानी के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा,- ‘वो खुदमे एक स्कूल हैं’!”

किसी भी यंग एक्टर के लिए यह सुनिश्चित करना अनिवार्य है कि वो जो परफॉर्म कर रहें है वो लोगों के दिलों में हमेशा हमेशा के लिए एक छाप छोड़ जाए। कुछ इसी इरादे के साथ न्यू कमर समारा तिजोरी, जो डिज़्नी+ हॉटस्टार की सीरीज़ ‘मासूम’ में सना की भूमिका में नजर आएंगी, इस बात से बेहद खुश हैं कि उन्हें बोमन ईरानी के साथ काम करने का मौका मिला। यह एक समृद्ध अनुभव था जिसने उसे बहुत मदद की है।

इस पर बात करते हुए एक्साइटेड समारा ने साझा किया, “बोमन सर के साथ काम करने का मेरा अनुभव ईमानदारी से सबसे अच्छा था। मैं बहुत उत्साहित थी जब मुझे पता चला कि वह मेरे पिता की भूमिका निभा रहा है और मैं वास्तव में उत्साहित थी क्योंकि मुझे पता था कि वह अपने आप में स्कूल है। मेरा मतलब है कि आप बस उनके साथ काम करें और आप एक अभिनेता के रूप में चीजों को चुनेंगे, आप चीजों को सिर्फ देखकर और शायद उसके आस-पास रहकर सीखेंगे क्योंकि वह जानकार है। वह कोई है जो आपको प्रोत्साहित करते हैं, वह आपको पुश करते है और मुझे लगता है कि कुछ बहुत अहम है जब आपके पास मेरे जैसा एक न्यूकमर है जो मार्गदर्शन के लिए आपकी ओर देख रहा है और मुझे काम करने के लिए बिल्कुल भी दबाव महसूस नहीं हुआ उनके साथ या कुछ भी। ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत एक्साइटिंग था।”

उसने यह भी कहा,“मैं एक किरदार निभाने के लिए नर्वस थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मैं इसके साथ न्याय कर सकती हूं। मैं आश्वस्त होने की कोशिश कर रही थी, लेकिन काम करते हुए और शूटिंग के दौरान, मुझे लगता है कि बोमन सर ने मुझे अपने किरदार में बहुत सी चीजें जोड़ने में मदद की और एक निश्चित बिंदु के बाद जब हमने शूटिंग की तो सब कुछ इतना वास्तविक था। क्योंकि वह इतने वास्तविक और ईमानदार थे, मुझे लगता है कि यह मेरे जीवन का सबसे अच्छा अनुभव है और मैंने उनके साथ जो रिश्ता बनाया है, मुझे नहीं लगता कि मैं उसे कभी छोड़ सकती हूं।

एक बेटी की सच्चाई का पता लगाने की तलाश में, वह किस पर भरोसा कर सकती है जब उसका परिवार प्यार और सुरक्षा की आड़ में सच्चाई को छुपाना चाहता है? ऐसे में कुछ शानदार थ्रिलर शो के साथ चार्ट में टॉप पर रहने के बाद, डिज़्नी+ हॉटस्टार एक और दिलचस्प, एंटरटेनिंग क्राइम थ्रिलर मासूम रिलीज करने के लिए तैयार है। पंजाब के फालौली में सेट, यह सीरीज कपूर परिवार के जीवन को प्रभावित करने वाले अनकहे सच को सामने लाएगी, जहां टाइम और एंबीशन के साथ कॉम्प्लिकेटेड रिलेशनशिप्स के डायनेमिक्स बदल जाते है। 6 एपीसोड्स वाली यह सीरीज 17 जून को रिलीज़ होगी। इस सीरीज से टैलेटेंड एक्टर बोमन ईरानी और राइजिंग स्टार समारा तिजोरी अपना डिजिटल डेब्यू कर रहें है औऱ सीरीज में एक फादर डॉटर के बीच एक कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप की झलक पेश करते नजर आएंगे।

तो 17 जून 2022 को कपूर परिवार की कहानी जानने के लिए Disney+ Hotstar में ट्यून करें।

getmovieinfo.com

Related posts