संदीपा धर ने ‘डॉ. अरोड़ा’ में अपने रोल का किया खुलासा

डॉ. अरोड़ा-गुप्‍त रोग विशेषज्ञ 22 जुलाई से सोनी लिव पर स्‍ट्रीम होगा

सोनी लिव के आगामी ओरिजिनल, डॉ. अरोड़ा-गुप्‍त रोग विशेषज्ञ’ के ट्रेलर को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और इसे जबरदस्‍त प्रतिसाद मिला है। यह शो सोनी लिव पर 22 जुलाई को रिलीज होने वाला है। इस शो में किरदारों का एक दिलचस्‍प मिश्रण देखने को मिलेगा और इन सबकी अपनी एक अनूठी खूबी है। इन्‍हीं में से एक अनूठा किरदार निभा रही हैं जानी- मानी अभिनेत्री संदीपा धर।

संदीपा इस शो में मिथिला कुमारी तोमर ऊर्फ मिट्ठु का किरदार निभायेंगी, जोकि मुरैना के एसपी तेज प्रताप सिंह तोमर (अजीतेश गुप्‍ता) की निडर आत्‍मविश्‍वास से भरपूर और आत्‍मनिर्भर पत्‍नी है। संदीपा इस किरदार की कई खूबियों के साथ जुड़ाव महसूस कर सकती हैं, जो उनके अंदर भी है, जैसे कि एक महिला होने का भाव और अपने किरदार की तरह ही उनका भी मुखर एवं जिद्दी होना। लेकिन इस किरदार में और उनमें कई असमानतायें भी थीं, जिसने इस रोल को उनके लिये और भी ज्‍यादा चुनौतीपूर्ण बना दिया था। संदीपा ने अपने अनुभव के बारे में बात करते हुये कहा, “मिट्ठु में मेरी जैसी कई खूबियां हैं, जिसके साथ मुझे जुड़ाव महसूस हुआ, लेकिन मेरे अंदर ऐसी कई चीजें और भी थीं, जिसे मुझे मिट्ठु के लिये बदलना पड़ा। हम एकजैसी होते हुये भी काफी अलग हैं। वह जो भी ठान लेती है, उस पर अडिग रहती है और किसी भी कीमत पर समझौता नहीं करती, जबकि मैं शर्मीली और अंतर्मुखी हूं । मैं अपने आस-पास के माहौल के हिसाब से खुद को ढ़ाल लेती हूं और कुछ भी बोलने से पहले दो बार सोचती हूं।”

इस बारे में आगे बताते हुये उन्‍होंने कहा, “मिट्ठु  दो हिस्‍सों में बंटी हुई है, जिसने मुझे इस रोल को करने के लिये प्रेरित किया। वह नरम स्‍वभाव वाली होने के साथ ही मुखर और चंचल भी है तथा चीजों को लेकर उसका नजरिया व्‍यवहारिक रहता है। वह एक छोटे से शहर की रहने वाली है, लेकिन उसके विचार काफी खुले हुये हैं। वह भोली और जमीन से जुड़ी हुई है, लेकिन इसके बावजूद एक सुपीरियॉरिटी कॉप्‍लेक्‍स की शिकार है। उसके व्‍यक्तित्‍व की विभिन्‍न परतों को परदे पर बखूरी उतारना एक एक्टर के तौर पर मेरे लिये बेहद रोमांचक था।”

इम्तियाज़ अली द्वारा निर्मित इस शो का निर्देशन साजिद अली और अर्चित कुमार ने किया है। मोहित चौधरी इसके निर्माता हैं और इसमें कुमुद मिश्रा, गौरव पराजुली, विवेक मुशरान, अजितेश गुप्‍ता, विद्या मालवदे, संदीपा धर और शेखर सुमन की भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाएं हैं।

getmovieinfo.com

Related posts