संगीतकार-गायक अमाल मलिक और पिता और संगीतकार डब्बू मलिक के साथ आये रोमांटिक गाना ‘चोरी चोरी’ के लिए

दुनिया भर के फैंस के बीच मेलोडी किंग के नाम से मशहूर संगीतकार और गायक अमाल मलिक संगीत बनाते हैं और अपनी दिलकश आवाज से हर बार दिल जीत लेते हैं। बॉलीवुड फिल्मों और सिंगल्स में कई हिट गाने देने के बाद, अमाल मलिक ने अब अपने नये ट्रैक ‘चोरी चोरी’ के लिए अपने पिता डब्बू मलिक और युवा नवोदित गायिका अरियाना छिब्बर के साथ सहयोग किया है। एक मज़ेदार और आकर्षक रोमांटिक गाना, ‘चोरी चोरी’ पहले प्यार की मासुमियत और सुंदरता का जश्न मनाता है। पुराने ज़माने की रोमांटिक झलक वाला यह गाना आपको अपनी आकर्षक धुनों से तुरंत बांध लेता है।

अमाल मलिक ने अपने पिता और संगीतकार डब्बू मलिक और सह-गायिका एरियाना छिब्बर की तारीफ करते हुए कहा, “युवा और प्रतिभाशाली एरियाना छिब्बर ने #चोरीचोरी की सुपर मजेदार, आकर्षक धुन के साथ अपनी शुरुआत की है और मैं उनका सह-गायक बनकर बहुत खुश हूं। पहली बार माइक के पीछे रहना आसान नहीं है और मुझे इस बात पर गर्व है कि उन्होंने पूरे गाने में किस तरह की पिच, भाव, सभी सही बारीकियां और अनुभव प्राप्त किए हैं। जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि इसे मेरे पिता जादूगर डब्बू मलिक ने संगीतबद्ध किया है।”

गाने के लिए बेटे अमाल मलिक के साथ सहयोग करने को लेकर उत्साहित डब्बू मलिक ने कहा, “एमडब्ल्यूएम में नए लोगों का सपोर्ट करना हमेशा हमारा मुख्य आधार रहा है और एक बार एमडब्ल्यूएम ऑरिजिनल्स अकादमी में, जहां मैं युवा प्रतिभाओं के साथ सहयोग कर रहा हूं, चाहे वह गायक, संगीतकार या गीत लेखक हों। , हमें एक छोटा सा डेमो मिला जो इतना मधुर, सरल, मासूम और ताज़ा था कि हमें लगा कि वह एक महिला किशोर पॉपस्टार के लिए सही आवाज़ है क्योंकि उसकी आवाज़ में ताज़गी और सरलता है, कुछ ऐसा जो हमेशा लोगों और युवाओं से जुड़ता है। एक गायक के रूप में अमाल का पदार्पण कर रहे इस नए कलाकार का सपोर्ट करने के लिए बोर्ड पर आना रोमांचक था और मुझे उम्मीद है कि ‘चोरी चोरी’ हर युवा को पसंद आएगी क्योंकि इसमें ताज़ा दृष्टिकोण और गीतों का सेट है, जिससे हम बहुत खुश हैं इसे दर्शकों के साथ साझा करने के लिए।”

सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और अमाल मलिक के यूट्यूब पेज पर, ‘चोरी चोरी’ को अमाल मलिक और अरियाना छिब्बर ने गाया है, डब्बू मलिक ने संगीत दिया है, प्रांशु राय ने लिखा है और अयमान गैरी द्वारा निर्देशित है।

Getmovieinfo.com

Related posts