शिव ठाकरे: मेरे बिग बॉस जीतने के बाद, मेरी मां ट्रांसपोर्ट टेंपो में मुझसे मिलने आने वाले लोगों को खाना खिलाती थीं

बिग बॉस सीजन 16 के पहले रनर अप शिव ठाकरे, जो वर्तमान में खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग कर रहे हैं, अपनी जीत और अपनी मां के मनोबल  की यादों को फिर से ताजा करते हैं।

शिव ठाकरे जब भी सार्वजनिक जगह पे  जाते हैं तो अपने आस-पास के हर व्यक्ति से बात करना और सेल्फी लेना सुनिश्चित करते हैं, यह उनकी मां की वजह से है। इस बारे में बताते हुए शिव ने कहा, ‘बिग बॉस 16 जीतने के बाद जब मैं घर आया तो महाराष्ट्र के अलग-अलग हिस्सों से लोग मुझसे मिलने आते थे और मेरी मां उनसे रुक ने और खाना खा के जाने के लिए जोर देती थीं। हमारा घर छोटा था, लोगों से भर गया था और उन्हें बैठने और खाने के लिए कोई जगह नहीं थी लेकिन मैं अपनी मां को सलाम करता हूं जिन्होंने कुछ ट्रांसपोर्ट टेंपो की व्यवस्था की और उन्हें लोगो को उसमे बैठा कर खाना खिला कर  ही भेजा  उन सभी के लिए मेरी माँ ने खुद खाना बनाया था। जब मैंने उनसे पूछा कि आप यह सब क्यों कर रही हैं तो यह व्यवहारिक रूप से संभव नहीं है, तब मेरी माँ ने  कहा कि उन्हें कभी मत भूलना जिन्होंने हमेशा आपका समर्थन किया और सुनिश्चित करन कि आप उन्हें समय दें जिसके वे हकदार हैं।

बिग बॉस मराठी सीज़न 2 के विजेता शिव ठाकरे ने एमटीवी रोडीज़ राइजिंग सीज़न 14 में भी भाग लिया है। अमरावती के एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले, शिव, जो एक इंजीनियर भी हैं, मराठी टेलीविजन पर ‘द टाइम्स ऑफ़ इंडिया के टॉप 15 मोस्ट डिज़ायरेबल मेल 2019 में पहले स्थान पर शिव थे। ।

मम्मास बॉय शिव ठाकरे का ‘ड्रीम बिग’ एटीट्यूड उनकी मां से ही आता है। “मेरी माँ ने हमेशा मुझे बड़े सपने देखने और उसके लिए कड़ी मेहनत करना सिखाया है, ठीक है अगर आपके हाथ में चीजें नहीं हैं लेकिन डरो मत और बस लड़ो। “

अपनी पूरी ताकत से लड़ने की भावना के साथ, शिव ठाकरे वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका में एक और रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 की शूटिंग कर रहे हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts