शाहरुख खान बने डार्क फैंटेसी के  ब्रांड एंबेसडर

ITC के Sunfeast डार्क फैंटेसी ने अपने ब्रांड के नए चेहरे के रूप में ‘किंग ऑफ फैंटेसी’ – शाहरुख खान के साथ एक नई रोमांचक यात्रा शुरु करने की घोषणा की है।

Sunfeast डार्क फैंटेसी ने अपनी नई ब्रांड पेशकश, ‘Sunfeast डार्क फैंटेसी- हर दिल की फैंटेसी‘ जारी की है। इसका लक्ष्य उपभोक्ताओं के साथ मज़बूत जुड़ाव स्थापित करना है। यह अनूठी पेशकश हमारे रोजमर्रा के जीवन में अपनी एक फैंटेसी को सच बनाने की चाहत को देखते हुए तैयार की गई है।

यह कैंपेन 8 भाषाओं में लॉन्च किया जा रहा है। इसे पूरे देश में पहुंचाने के लिए सभी डिजिटल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स और टेलीविजन चैनल्स में प्रसारित किया जाएगा।
अपनी फिल्मों के जरिये करोड़ों दिलों में खुशियां बिखेरने वाले शाहरुख खान ने Sunfeast डार्क फैंटेसी के साथ जुड़ने पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं Sunfeast डार्क फैंटेसी के साथ जुड़कर बेहद खुश हूं। यह एक ऐसा ब्रांड है जो वास्तव में हम सभी को पसंद है। ब्रांड की नई पेशकश ‘हर दिल की फैंटेसी’ मेरे साथ गहराई से जुड़ती है, क्योंकि यह लोगों को अलग-अलग सपने देखने, उन्हें सच बनाने और एक असाधारण जीवन जीने के लिए प्रोत्साहित करती शाहरुख खान के साथ इस रोमांचक भागीदारी के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए श्री अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक क्लस्टर, ITC Foods, ने कहा “हम किंग ऑफ बॉलीवुड शाहरुख खान को Sunfeast डार्क फैंटेसी का चेहरा बनाते हुए बेहद उत्साहित हैं। वे एक विशाल शख्सियत हैं। उनका आकर्षण, प्रभाव और कल्पनाओं से बड़ा व्यक्तित्व हमारे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए उन्हें एक आदर्श विकल्प बनाता है।
एफसीबी उल्का के नेशनल क्रिएटिव डिरेक्टर श्री रोमी नायर ने शाहरुख खान और Sunfeast डार्क फैंटेसी के बीच इस रोमांचक भागीदारी पर खुशी जाहिर करते हुए कहा, यह कैंपेन लोगों को “फैंटेसी की उड़ान” भरने और फिर अपनी वास्तविक दुनिया में जीवित वापस आने के लिए प्रोत्साहित करता है। इस आइडिया को वास्तविकता में बदलने के लिए शाहरुख खान से बेहतर कौन हो सकता था, जो हमारे इंडिया की फैंटेसी हैं। यह कैंपेन शाहरुख को एक ऐसे अवतार में सामने लाता है, जिससे हम सभी प्यार करते हैं। वे इस केंपेन से पूरे भारत को अपने करिश्माई अंदाज़ में लुभाएंगे।“

Getmovieinfo.com

Related posts