वेस्टसाइड ने समीरा रेड्डी और साक्षी सिंदवानी के साथ शुरू किया लिमिटलेस कैम्पेन

भारत के एक अग्रणी फैशन ब्रांड वेस्टसाइड ने अपने आइकोनिक लिमिटलेस कैम्पेन के दूसरे चैप्टर का दिल्ली में शुभारंभ किया है। लिमिटलेस कैम्पेन के प्रचार के लिए वेस्टसाइड ने समीरा रेड्डी के साथ साझेदारी की है और दिल्ली एडिशन के लिए ब्रांड ने साक्षी सिंदवानी के साथ हाथ मिलाए हैं। शरीर के प्रति सकारात्मकता और सर्वसमावेशकता के बारे में जागरूकता पैदा करना ब्रांड का उद्देश्य है। बॉडी इमेज को लेकर उनके अपने व्यक्तिगत संघर्ष, महिलाओं को किस तरह से दिखना चाहिए इसके बारे में समाज की पारंपरिक अपेक्षाओं पर सवाल खड़े करना और अपनी यात्रा स्वयं तय करना इन सभी के बारे में इन दोनों ने इस कैम्पेन में दिल खोलकर बात की है।

इस कैम्पेन का उद्देश्य एक ऐसा समुदाय बनाना है जहां हर कोई अपने आप को अभिव्यक्त कर सकें और अपने स्वयं के साथ सच्चा बना रहें। इन महिलाओं ने स्वयं के प्रति प्यार और शरीर के प्रति सकारात्मकता के बारे में बात की और बॉडी इमेज से जुड़े अपने अनुभवों को सांझा किया। इस गपशप के बाद एक फैशन शो हुआ। वेस्टसाइड कम्युनिटी और फैंस के साथ भी इन दोनों ने बातचीत की।

कैम्पेन और साझेदारी के बारे में वेस्टसाइड के कन्ज्यूमर एंड ब्यूटी के हेड श्री उमाशन नायडू ने कहा, “लिमिटलेस, हमारे इस कैम्पेन और पॉडकास्ट को समीरा रेड्डी ने एंकर किया है। इसमें नामचीन महिलाओं के साथ कई विषयों पर खुलकर बातचीत की गयी है। इस चैप्टर के लिए हमने साक्षी सिंदवानी के साथ सहयोग किया है जो समावेशकता को बढ़ावा देती है। समीरा रेड्डी और साक्षी सिंदवानी के साथ हमारा सहयोग काफी स्वाभाविक था क्योंकि वेस्टसाइड के और उनके अपने सिद्धांतों काफी समानताएं हैं, सभी के लिए समावेशक जगह बनाना यह हमारा उद्देश्य भी समान है। वेस्टसाइड में हम संबंधों, स्वयं-अभिव्यक्ति और परिवार से प्यार करते हैं। एवरीवनज् इनवाइटेड यह हमारा फेस्टिव कैम्पेन लोगों का जश्न है, प्यार और फैशन को चारों ओर फ़ैलाने के लिए हमने यह कैम्पेन शुरू किया है।”

कैम्पेन के बारे में समीरा रेड्डी ने कहा, “समाज को प्रेरित करने की ताकत ब्रांड में होती है। वेस्टसाइड जैसा फैशन ब्रांड जब रूढ़ियों के परे जाकर कुछ सोचता और कहता है तब बहुत ही अच्छा लगता है। लिमिटलेस जैसे प्रभावकारी कैम्पेन का हिस्सा बनना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”

साक्षी सिंदवानी ने कहा, “लिमिटलेस जैसा प्लेटफार्म इस बात को स्वीकार करता है कि हमें अपने आप को समाज द्वारा बनाए गए स्टैंडर्ड्स से मुक्त करना चाहिए। रूढ़ि चाहे कुछ भी कहे हमें अपने आप से सच्चा बनकर रहना चाहिए और अनूठे, अद्वितीय काम करने चाहिए।”

getmovieinfo.com

Related posts