विश्व की सबसे बड़ी अयोध्या की रामलीला का मंचन 26 भाषाओं में होगा लाइव टेलीकास्ट

अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) जी ने अयोध्या की रामलीला के संरक्षक मिस्टर के.के काया और उनकी धर्मपत्नी मिस मधु काया जी का स्वागत किया और उन्होंने बोला की अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है और यह भगवान श्री राम जी के आशीर्वाद से अयोध्या की पावन धरती पर होती हैं। मुझे बड़ी खुशी है की मैं अयोध्या की रामलीला से जुड़ा हूं।इस मौके पर मिस मधु काया ने बोला की भगवान श्री राम के आशीर्वाद से अयोध्या की रामलीला को पिछले वर्ष 16 करोड़ से भी ज्यादा भगवान श्री राम के भक्तों ने देखा था इस बार भी अयोध्या की रामलीला पिछले वर्ष के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगी।

इस मौके बिंदु दारा सिंह ने बोला कि मिस्टर के. के काया भगवान की भक्ति में लीन रहते है और दिन दुखियो की सहायता में लगे रहते है विश्व भर में समाज सेवा से जुड़े हैं।इस मौके पर वाइस चेयरमैन सौरभ गुप्ता ने कहा की अयोध्या की रामलीला विश्व की सबसे बड़ी रामलीला है इससे भगवान श्री राम के भक्तों ने बनाया है ।इस मौके पर अयोध्या रामलीला कमेटी के अध्यक्ष सुभाष मलिक (बॉबी) ने बताया की अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक शाम को 7 से 10 बजे तक दूरदर्शन द्वारा लक्ष्मण किला सरयू नदी तट के किनारे लाइव दिखाई जाएगी।

अयोध्या की रामलीला में सांसद व भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी कई भूमिका में नजर आएंगे और भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन परशुराम की भूमिका में नजर आएंगे ,जाने माने सुपरस्टार बिंदु दारा सिंह हनुमान जी की भूमिका में नजर आएंगे। विश्व प्रसिद्ध गायिका व पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित मालिनी अवस्थी माता सब्री की भूमिका में नजर आएंगी। शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे ।भाग्यश्री माता सीता की भूमिका मै नजर आएंगी।असरानी जी नारद मुनि के किरदार में नजर आएंगे।रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे। शक्ति कपूर अहिरावण के किरदार में नजर आएंगे। अमिता नांगिया कैकयी के किरदार में नजर आएंगी और कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे। जाने माने सुपरस्टार राहुल बुच्चर प्रभु श्री राम की भूमिका में नजर आएंगे ।राकेश बेदी बाली के किरदार में नजर आएंगे ।अवतार गिल विभीषण के किरदार में नजर आएंगे।इस मौके पर आशीष अग्रवाल अमित कुमार, नितिन शर्मा, दिनेश फुलारा ,अमित साहनी, प्रदीप अग्रवाल ,संदीप गोयल, अजय बजाड़ अजीत कटारिया, दिनेश डागर अक्षय गोयल मौजूद थे।

getmovieinfo

 

Related posts