विद्युत जामवाल का एक्शन अवतार: खुदा हाफिज चैप्टर II: अग्नि परीक्षा से ‘हक हुसैन’ गाना हुआ रिलीज

खुदा हाफिज: चैप्टर II: अग्नि परीक्षा, विद्युत जामवाल अभिनीत 8 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है जिसका संगीत पहले से ही श्रोताओं के प्लेलिस्ट में लूप पर है। बरहाल फिल्म के निर्माताओं ने इसका एक्शन गीत ‘हक हुसैन’ रिलीज़ किया है। इस एक्शन फिल्म ने संगीत निर्माताओं, गायकों और गीतकारों के लिए संगीत में अलग दृष्टि को प्रदान करने का अवसर दिया है। ‘हक हुसैन’ एक दमदार गाना है जो निश्चित ही श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर देगा। मुहर्रम पर आधारित इस गाने को लखनऊ में शूट किया गया था और फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर ने खुद गाने के एक्शन को कोरियोग्राफ किया हैं।

गाने का संगीत शब्बीर अहमद ने दिया है, इसे साज़ भट्ट, बृजेश शांडिल्य और अनीस अली साबरी ने गाया है। गीत को शब्बीर अहमद, अयाज़ कोहली और फारूक कबीर ने लिखा हैं। गीत में शिया समुदाय के लगभग एक हजार वॉलंटियर शामिल हुए। स्थानीय लोगों ने वास्तविक सहारा के साथ गाने के शोक दृश्यों का अभिनय किया और अखाड़े के पहलवानों ने सहमति से भीड़ और शूटिंग के लिए सुरक्षा का प्रबंध किया।

फारुक कहते हैं, “यह एक ऐसा गीत है जो कई लोगों के दिलों को छू जाएगा, और यह मुहर्रम के दौरान शोक और एकजुटता की भावना को दर्शाता है। यह ‘ताजिया एंथम’ है। इस गीत के होने के लिए कई चीजों को मेल-जोल करना पड़ा और मुझे खुशी है कि यह एक शक्तिशाली और संपूर्ण गाना बन गया है। मैं शुक्रगुजार हूँ के मेरे पास शानदार कलाकारों की टीम है।”

ज़ी स्टूडियोज, सिनेर्जी और पैनोरामा स्टूडियोज एक पैनोरमा स्टूडियो प्रोडक्शन पेश करते हैं – खुदा हाफिज चैप्टर II – अग्नि परीक्षा, फारुक कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, स्नेहा बिमल पारेख, राम मीरचंदानी द्वारा निर्मित, मिथुन और द्वारा संगीत के साथ। विशाल मिश्रा, संजीव जोशी, आदित्य चौकसे, हसनैन हुसैनी और संतोष शाह द्वारा सह-निर्मित, और विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबेरॉय अभिनीत। पैनोरामा स्टूडियोज और एक्शन हीरो फिल्म्स पैन इंडिया रिलीज, यह एक्शन ड्रामा 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

getmovieinfo.com

Related posts