वह समय जब अनेरी वजानी ने साबित किया कि वह एक फैशन क्वीन हैं!

अनेरी वजानी भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों और कलाकारों में से एक हैं जिन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। वह पहले कई टीवी शो, ओटीटी प्रोजेक्ट्स और यहां तक कि खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। अनेरी काफी लोकप्रिय टीवी सिरीयल्स का भी हिस्सा रह चुकी है जैसे की ‘पवित्र भाग्य’, ‘बेहद’, ‘अनुपमा’, ‘क्रेजी स्टुपिड इश्क’, ‘सिलसिला बदलते रिश्तों’ का इत्यादि।

इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से अधिक की शानदार फैन फॉलोइंग के साथ, अनेरी वजानी हमेशा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोगों की सही तरीके से लुभाने और प्रेरित करने में कामयाब रहती हैं। सिर्फ अभिनेत्री के तौर पर ही नहीं अपनी फेशन के दम पर भी वे सोशल मीडिया पर छाई रहती है। उनके दिल जीत लेने वाले और फेशन के अगले पहलू को दिखाने वाले लुक लोगों को काफी पसंद आते है। हम यह भी कह सकते है की वो फेशन के लिए ट्रेंडसेटर है। उनके कुछ आकर्षक लुक की बात करे तो, हम उनके शानदार एथनिक अवतार और रीगल ब्लू में एक फ्यूजन अवतार के बारे में बात करनी ही होगी!

कुछ तस्वीर में, अनेरी लाल स्टिलेटोज़ के साथ एक शानदार नीली शाही पोशाक पहने हुए दिखाई दे रही है और उनके हावभाव काफी मनमोहक है।

अन्य तस्वीरों में, वह अपने देसी, एथनिक बाजू को परफेक्शन के साथ दुनिया के सामने पेश करती नजर आ रही हैं। एक खूबसूरत काली साड़ी और नारंगी ब्लाउज अवतार से लेकर, पीले और गुलाबी पारदर्शी लहंगे और पीले मोनोटोन साड़ी तक, वह वास्तव में बड़े पैमाने पर दिल छू रही है। नीचे उनकी सभी तस्वीरें देखें –

तो, बिल्कुल अद्भुत और आकर्षक दृश्य तस्वीरे है ना? शानदार! सही कहा ना? काम के मोर्चे पर, अनेरी वजानी के पास आगे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जिनकी घोषणाएं बहुत जल्द होंगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts